scriptCG snake bite: सोते समय करैत सांप ने डसा तो युवक भी चबा गया उसका सिर, दोनों की मौत | CG snake bite: Snake bite to young man then he chewed his head, both death | Patrika News
सुरजपुर

CG snake bite: सोते समय करैत सांप ने डसा तो युवक भी चबा गया उसका सिर, दोनों की मौत

CG snake bite: उमसभरी गर्मी के कारण कमरे से निकलकर आंगन में जमीन पर सो रहे युवक को सांप ने डसा, सांप के डसते ही नींद खुल गई तो पास में ही पड़ा था सांप

सुरजपुरJun 08, 2024 / 09:11 pm

rampravesh vishwakarma

CG snake bite
प्रतापपुर. CG snake bite: प्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत भेडिय़ा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। इसमें युवक व सांप दोनों की जान चली गई। दरअसल सांप द्वारा डसे जाने से आक्रोशित युवक उसका सिर चबा गया, इससे सांप की तो मौत हो गई, लेकिन शरीर में तेजी से जहर फैलने के कारण युवक की भी मौत (CG sneke bite) हो गई। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं जारी है।

सूरजपुर जिले के रेवटी चौकी अंतर्गत ग्राम भेडिय़ा निवासी कोमा नेताम उम्र 32 वर्ष शुक्रवार की रात घर में सो रहा था। लेकिन रात में उमस भरी गर्मी से परेशान होकर वह कमरे से निकलकर आंगन में जमीन पर चटाई बिछाकर सो गया। इसी बीच एक जहरीले डंडा करैत सांप ने उसे डस लिया।
CG snake bite
कुछ काटे जाने का एहसास होने पर युवक की नींद खुल गई। फिर उसने देखा कि पास में ही सांप पड़ा हुआ है। यह देख उसे समझ में आ गया कि सांप ने ही उसे डसा है। इसके बाद उसने सांप को पकड़ा और उसका सिर चबा गया, इससे सांप की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
CG health system: अस्पताल से डॉक्टर व नर्स गायब, असहनीय पीड़ा के बीच फर्श पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म

सांप डसने के स्थान पर ब्लेड से लगाया चीरा

सांप को चबाने के बाद युवक ने सांप द्वारा डसने के स्थान पर ब्लेड से चीरा लगाकर खून भी निकालने का प्रयास किया, लेकिन सांप का सिर चबाने से उसके शरीर में तेजी से जहर फैल गया था। शोर-गुल सुनकर परिजन व पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक ने दम तोड़ (CG snake bite) दिया था।

Hindi News/ Surajpur / CG snake bite: सोते समय करैत सांप ने डसा तो युवक भी चबा गया उसका सिर, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो