scriptबाहुबली की देवसेना का नया अवतार चौंका देगा आपको.. | bahubalis devsena new face | Patrika News

बाहुबली की देवसेना का नया अवतार चौंका देगा आपको..

Published: Jan 08, 2018 08:16:38 pm

Submitted by:

Amit Singh

आखिरी बार नजर आई थी बाहुबली में।

bahubalis devsena new face

bahubalis devsena new face

बाहुबली से फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाली अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म ‘भागमती’ का ट्रैलर लांच हो गया है। ‘बाहुबली’ के बाद अनुष्का की ये पहली फिल्म है। भागमती एक तेलुगु फिल्म है । फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है और उतना ही शानदार अनुष्का की एक्टिंग। ट्रेलर के एक सीन में वह खुद के हाथ में कील ठोकती हुई दिखती हैं फिल्म में अनुष्का एक आई.ए.एस के किरदार में है। जो गरीबों की मदद करती है। लेकिन किसी कारण वश उन्हें जेल में जाना पड़ता है। ट्रेलर में उन पर प्रेतात्मा का साया भी दिखाया गया है। जिससे वह लड़ती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में मनोरंजन का हर मसाला मौजूद है।

बाहुबली को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म..जानिए कब होगी रिलीज

‘भागमती’ को जी.अशोक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी लीड में हैं। मलयालम एक्टर जयराम भी हैं। फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनी है। देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था। यही नहीं, ‘बाहुबली-द कनक्लूजन’ की अपार सफलता के साथ प्रभास और अनुष्का शेट्टी की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी।

फिर से करनी पड़ेगी विराट-अनुष्का को शादी! हो गई ये बड़ी चूक..


अपनी फिल्म बाहुबली के बाद एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। अनुष्का शेट्टी की फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार की पैडमैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी से होगी। देखना दिलचस्प होगा कि अनुष्का इस फिल्म में भी बाहुबली वाला ही करिश्मा कर पाती हैं कि नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो