scriptJr NTR Adopted Entire Family After Death Of His Fan | Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली, इस विवाद से जुड़ चुका है एक्टर का नाम | Patrika News

Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली, इस विवाद से जुड़ चुका है एक्टर का नाम

साउथ स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो अपने फैंस के लिए काफी कुछ करते भी हैं. साथ ही उनका नाम एक बड़े विवाद से जुड़ चुका है.

Published: May 20, 2022 12:49:08 pm

‘जनता गैराज’ (Janta Garage), ‘जय लव कुश’ (Jai Luv Kush) और हाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआई’ (RRR) देने वाले साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने फिल्मों में कई दमदार किरदार निभाए हैं, जिनके लिए फैंस उनका खूब पसंद करते हैं. जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं, जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते. आज हम आपको आपके फेवरेट एक्टर जूनियर एनटीआर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बताने जा रहे हैं.
Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली
Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली
जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 में कर्नाटक के कुंदापुर में हुआ था. जूनियर एनटीआर के फैंस अब केवल साउथ में नहीं है बल्कि उन्होंने दुनियाभर में खासा नाम कमाया है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा संख्या में है. देश से लेकर विदेश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि एक बार जूनियर एनटीआर एक लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनके करीब 10 लाख फैंस पहुंच गए थे. जूनियर एनटीआर आज के समय में साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ अब हिंदी बेल्ट के भी सुपरस्टार बन चुके हैं.
यह भी पढ़ें

'कोई फर्क नहीं पड़ता...', Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

वहीं अगर उनकी फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कर चुके हैं. उनके पिता भी साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार थे. साथ ही वो एक राजनीतिक तौर से भी जुड़े हुए थे. जूनियर एनटीआर के पिता का नाम नंदमुरारी हरिकृष्णा था और मां शालिनी भास्कर थीं. उनके फैंस को ये जानकर काफी हैरानी होगी कि बचपन में उनके पिता ने उनका नाम तारक रखा था, लेकिन बाद में दादा एनटीआर राव ने उनका नाम बदलकर नंदमुरी तारक रामा राव रख दिया था.
जूनियर एनटीआर के फैंस के बारे में जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि उनके एक म्यूजिक लॉन्च इवेंट में करीबन 10 लाख से ज्यादा फैंस पहुंच गए थे, जिनको मैनेज करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था. उनकी फैन फॉलोइंग आज भी करोड़ों में है, जो बढ़ती जा रही है. इसी जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जब इवेंट के दौरान भारी भीड़ को संभालने के लिए सरकार को भी आगे आना पड़ा था और फैंस के लिए 9 स्पेशल ट्रेने चलवानी पड़ी. साल 2014 के एक इवेंट में फैन की मौत ने जूनियर एनटीआर को गहरा झटका दिया.
इसके बाद जूनियर एनटीआर ने उस फैन के परिवार की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया. उन्होंने परिवार को 5 लाख रुपए भी दिए थे. वहीं अगर जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने साल 2011 में तेलुगू चैनल के मालिक नर्ने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से सगाई की थी, उस समय उनकी उम्र केवल 17 साल थी. इसी वजह से चलते उनका नाम बाल विवाह जैसे विवाद में जुड़ गया था. विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद के द्वारा एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्टर के तहत शिकायत की गई, जिसके बाद विवाद से बचने के लिए जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी के 18 साल पूरे होने का इंतजार किया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहींMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में मंजूर, आज ही होगी सुनवाईनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.