scriptJr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली, इस विवाद से जुड़ चुका है एक्टर का नाम | Jr NTR Adopted Entire Family After Death Of His Fan | Patrika News

Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली, इस विवाद से जुड़ चुका है एक्टर का नाम

Published: May 20, 2022 12:49:08 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो अपने फैंस के लिए काफी कुछ करते भी हैं. साथ ही उनका नाम एक बड़े विवाद से जुड़ चुका है.

Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली

Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली

‘जनता गैराज’ (Janta Garage), ‘जय लव कुश’ (Jai Luv Kush) और हाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआई’ (RRR) देने वाले साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने फिल्मों में कई दमदार किरदार निभाए हैं, जिनके लिए फैंस उनका खूब पसंद करते हैं. जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं, जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते. आज हम आपको आपके फेवरेट एक्टर जूनियर एनटीआर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बताने जा रहे हैं.
जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 में कर्नाटक के कुंदापुर में हुआ था. जूनियर एनटीआर के फैंस अब केवल साउथ में नहीं है बल्कि उन्होंने दुनियाभर में खासा नाम कमाया है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा संख्या में है. देश से लेकर विदेश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि एक बार जूनियर एनटीआर एक लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनके करीब 10 लाख फैंस पहुंच गए थे. जूनियर एनटीआर आज के समय में साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ अब हिंदी बेल्ट के भी सुपरस्टार बन चुके हैं.
यह भी पढ़ें

‘कोई फर्क नहीं पड़ता…’, Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

https://twitter.com/AlwaysRamCharan?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर उनकी फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कर चुके हैं. उनके पिता भी साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार थे. साथ ही वो एक राजनीतिक तौर से भी जुड़े हुए थे. जूनियर एनटीआर के पिता का नाम नंदमुरारी हरिकृष्णा था और मां शालिनी भास्कर थीं. उनके फैंस को ये जानकर काफी हैरानी होगी कि बचपन में उनके पिता ने उनका नाम तारक रखा था, लेकिन बाद में दादा एनटीआर राव ने उनका नाम बदलकर नंदमुरी तारक रामा राव रख दिया था.
https://twitter.com/tarak9999/status/1483287326339911681?ref_src=twsrc%5Etfw
जूनियर एनटीआर के फैंस के बारे में जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि उनके एक म्यूजिक लॉन्च इवेंट में करीबन 10 लाख से ज्यादा फैंस पहुंच गए थे, जिनको मैनेज करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था. उनकी फैन फॉलोइंग आज भी करोड़ों में है, जो बढ़ती जा रही है. इसी जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जब इवेंट के दौरान भारी भीड़ को संभालने के लिए सरकार को भी आगे आना पड़ा था और फैंस के लिए 9 स्पेशल ट्रेने चलवानी पड़ी. साल 2014 के एक इवेंट में फैन की मौत ने जूनियर एनटीआर को गहरा झटका दिया.
https://twitter.com/hashtag/HappyHoli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद जूनियर एनटीआर ने उस फैन के परिवार की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया. उन्होंने परिवार को 5 लाख रुपए भी दिए थे. वहीं अगर जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने साल 2011 में तेलुगू चैनल के मालिक नर्ने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से सगाई की थी, उस समय उनकी उम्र केवल 17 साल थी. इसी वजह से चलते उनका नाम बाल विवाह जैसे विवाद में जुड़ गया था. विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद के द्वारा एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्टर के तहत शिकायत की गई, जिसके बाद विवाद से बचने के लिए जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी के 18 साल पूरे होने का इंतजार किया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो