script

‘कोई फर्क नहीं पड़ता…’, Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

Published: May 20, 2022 12:03:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ के खत्म होने के बाद शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई राज खुल रहे हैं. हाल में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बॉयफ्रेंड आकाश ने शो में अंजलि और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के साथ उनकी बॉन्डिंग पर रियेक्शन दिया है.

 Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp Show) अब खत्म हो चुका है, लेकिन लेकिन शो से जुड़ें कंटेस्टेंट्स की खबरें अभी भी लाइमलाइट में बनी हुई है. उनसे जुड़ी कोई न कोई खुलासा होता रहता है, जो लोगों को चौंका देती है. साथ ही उनसे जुड़े खुलासे लोगों के लिए अभी भी दिलचस्पी बनी हुई है. इस शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) रहे, लेकिन शो में सबसे दिलचस्प मुनव्वर और अंजली अरोड़ा के बीच की बॉन्डिंग थी, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचा.
वहीं हाल में दोनों को साथ में शो की एक इवेंट में भी साथ देखा गया था, जहां अंजलि मुनव्वर और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल (Nazil) से भी मिलीं. ये बात तो आप सभी जानते हैं कि ‘लॉकअप’ शो के फिनाले में अंजलि तीसरे नंबर पर रही थीं. दोनों के बीच की नजदीकियां देखते हुए यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनको ‘Munjali’ का नाम तक दे दिया था. हालांकि, शो के बाहर दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता आज भी दोस्त का है. इस बात का खुलासा अंजलि ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिया था. साथ ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आकाश के बारे में भी बात की.
यह भी पढ़ें

दूसरी शादी की खबरों के बीच Malaika Arora ने अपने माता-पिता के लिए कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/AnjaliArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अंजलि ने इंटरव्यू में बताया था कि ‘शो से बाहर आने के बाद उनको मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में पता चला था’. उन्होंने बताया कि ‘हां, उनकी गर्लफ्रेंड को मुनव्वर के लिए पोजेशन फील हुआ था’. इसके साथ ही अंजली ने अपने बॉयफ्रेंड आकाश का जिक्र करते हुए बताया कि ‘वो भी अंदर उन्हें मुनव्वर के साथ जेलस फील करता था’. अंजली ने बताया कि ‘ये एक नॉर्मल बात है, जेलस फील करना इंसान का स्वभाव है, जब आप किसी से प्यार करते हैं या किसी को पसंद करते हैं और अगर वो व्यक्ति किसी और के साथ रिलेशन बनाना शुरू कर देता है, तो आप अपने आप को पोजेसिव महसूस करते हैं’.
https://twitter.com/hashtag/Munjali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अंजलि ने आगे बताया कि ‘भले ही वो आप का दोस्त वो क्यू ना हो, आप थोड़ा सा महसूस करने लगते हैं. जैसे अंदर शो में भी मुनव्वर और मैं इतने अच्छे दोस्त थे कि अगर हम में से कोई किसी और को भाव या टाइम देना शुरू कर देता तो हमें प्रॉब्ल्म होती थी’. अंजली ने आगे बताया कि ‘अगर मुनव्वर किसी से बात करता था मुझे बुरा लगता था, अगर मैं किसी से बात करती थी तो उसे बुरा लगेगा, तो आकाश और नाजिला ऐसे लोग हैं जो हमारे जीवन से संबंधित हैं. उनके लिए पोजेसिव महसूस करना साफ है’.
https://twitter.com/hashtag/AnjaliArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही अंजलि ने बताया कि ‘मैं कहूंगी कि वो इतने समझदार हैं और ये एक ऐसा गुण है जिसका मैं उनके बारे में बहुत सम्मान करती हूं उन्होंने हर चीज को मैच्योर तरीके से संभाला है और हर चीज को बहुत अच्छी तरह से निपटाया है. मैं आकाश का बहुत सम्मान करता हूं कि उसने मुझे इस बारे में एक सवाल तक नहीं पूछा’. अंजली ने ये भी बताया कि ‘बाहर आने के बाद उनके और मुनव्वर की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा है. वो और मुन्नवर आज भी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे’.

ट्रेंडिंग वीडियो