scriptBIGG BOSS 12 का घर हुआ दीपक के हुनर का कायल! पहले गाने से रुलाया, फिर आइटम नंबर से किया लोट-पोट UNSEEN VIDEO | BIGG BOSS 12 DEEPAK THAKUR MAKE CRY THEN LAUGH DEEPIKA BY SONG VIDEO | Patrika News
TV न्यूज

BIGG BOSS 12 का घर हुआ दीपक के हुनर का कायल! पहले गाने से रुलाया, फिर आइटम नंबर से किया लोट-पोट UNSEEN VIDEO

शो का एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें दीपक फिर से एक बार अपने भोले-भाले बर्ताव से सभी का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।

Sep 20, 2018 / 03:01 am

Amit Singh

BIGG BOSS 12

BIGG BOSS 12

Bigg Boss के घर में पहले ही दिन से बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर ने सभी को अपना मुरीद बना लिया है। ना सिर्फ घर के अंदर बल्कि घर के बाहर भी दर्शक उन्हें काफी पंसद कर रहे हैं। पहले दिन से ही बिहारी बाबू सभी को काफी एंटरटेन कर रहे हैं। शो का एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें दीपक फिर से एक बार अपने भोले-भाले बर्ताव से सभी का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो
वैसे तो दीपक के गाने के दिवाने घर के सभी सदस्य हैं। उनके गाने पर सभी खूब मस्ती करते हैं लेकिन हाल ही में दीपक अपने गाने से एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की आखों में आंसू ला दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

BIGG BOSS 12: फिर आपे से बाहर हुए श्रीसंत,सोमी को धमकी के बाद अब इस कंटस्टेंट को दी गाली!

 

‘बॉर्डर’ फिल्म का गाया गाना
इस वीडियो में दीपक फिल्म ‘बॉर्डर’ का एक गाना ‘संदेशे आते हैं’ गाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका किचन में काम कर रही होती हैं। जैसे ही वो इस गाने को सुनती हैं वो थोड़ा इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक आता है।गाना सुनने के दौरान वो दीपक से कहती हैं कि ये बड़ा सिचुएशनल गाना हो तो कोई दूसरा गाना गाओ। इसी दौरान दीपक नोटिस करते हैं कि टीवी की फेवरेट बहू के आंखों में आंसू हैं।ये देखकर दीपक उनसे माफी मांगने लगते हैं। जिसपर दीपिका कहती हैं, कोई बात नहीं। दरअसल मैं काफी इमोशनल हूं, कुछ याद आ गया था।

 

आइटम नंबर से किया लोट-पोट
दीपिका को रोता हुआ देखकर नेहा पेंडसे कहती हैं कि दीपिका को हंसान के लिए कोई धमाकेदार गाना गाओ। जिस पर दीपक, सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग ‘लैला ओ लैला’ गाना गाने लग जाते हैं। यह गाना सुनते ही दीपिका के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

Home / Entertainment / TV News / BIGG BOSS 12 का घर हुआ दीपक के हुनर का कायल! पहले गाने से रुलाया, फिर आइटम नंबर से किया लोट-पोट UNSEEN VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो