script‘Bigg Boss OTT’ स्विमिंग पूल में वाइट बिकनी पहने नेहा भसीन की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें आईं सामने | Bold pics of Neha Bhasin went viral from the house of ‘Bigg Boss OTT’ | Patrika News

‘Bigg Boss OTT’ स्विमिंग पूल में वाइट बिकनी पहने नेहा भसीन की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें आईं सामने

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2021 09:49:59 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘बिग बॉस’ का नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हो चुका है। इस बीच घर से कंटेस्टेंट नेहा भसीन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा वाइट कलर की बिकनी पहने स्विमिंग पूल में पानी का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।

Neha Bhasin

Neha Bhasin

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ऐप पर बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस बार 6 हफ्तों तक बिग बॉस चलेगा। ऐसे में जैसै-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है। वैसे बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों के बीच ट्यूनिंग और बॉन्डिंग बदलती हुई दिखाई दे रही है। शो में दिलचस्प ट्विस्ट देखने मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने कनेक्शन बदलने का टास्क कंटेस्टेंट्स को दिया था। जिससे घर में खूब हंगामा देखने को मिला। मशहूर सिंगर नेहा भसीन भी इस बार बिग बॉस के घर हिस्सा बनी हैं। कनेक्शन बदलने के टास्क में अब नेहा कंटेस्टेंट प्रतिक सेहजपाल की पार्टनर बन गई हैं।

n_5.jpg

शो में प्रतिक सेहजपाल संग नेहा भसीन की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं इसी बीच बिग बॉस के घर से नेहा भसीन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें नेहा भसीन का हॉट एंड बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

n_4.jpg

लेटेस्ट फोटोज में नेहा वाइट कलर की बिकनी पहने बिग बॉस के घर में बने स्विमिंग पूल में पानी का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

यह भी पढ़ें

बिकनी पहने पूल में मस्ती करती हुईं दिखाई दीं रुपाली गांगुली, बेटे रुद्रांश का मनाया धूमधाम से जन्मदिन

 

 

n_2.jpg

स्विमिंग पूल में नेहा मस्ती ही नहीं करती बल्कि वो अपने नए पार्टनर प्रतीक संग गेम प्लानिंग करती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

 

 

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान समेत इन स्टार्स का गिनीज बुक में दर्ज है नाम

n_4.jpg

बिग बॉस के नए टास्क की वजह से घर की हवा अब पूरी तरह से बदल चुकी है। जहां पहले नेहा और प्रतीक एक-दूसरे के दुश्मन नज़र आते थे। वहीं अब दोनों के बीच दोस्ती हो चुकी है।

n_6.jpg

बीते बुधवार शो में खूब हंगामा देखने को मिला। बुधवार के एपिसोड में घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई हुई। जिसे देख सभी हैरान रह गए।

b_7.jpg

बुधवार को घर में प्रतिक सेहजपाल और जीशान खान के बीच खूब झगड़ा हुआ। बहस से बात हाथापाई पर उतर आई और जीशान ने प्रतीक पर हाथ उठा दिया। जीशान की इस हरकत को बिग बॉस ने गंभीरता से लिया और तुरंत जीशान को घर से बाहर का रास्ता निकाल दिखा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो