script‘तारक मेहता …’ में फिर से एक्टिंग का तड़का लगांएगी ‘दयाबेन’, शो में हुई वापसी | Dayaben Has Come Back In Tarak Mehta Ka Ulta Chasma Show | Patrika News
TV न्यूज

‘तारक मेहता …’ में फिर से एक्टिंग का तड़का लगांएगी ‘दयाबेन’, शो में हुई वापसी

काफी समय से दयाबेन के मैटरनिटी लीव पर होने के कारण वो शो से दूर थी। अब बताया जा रहा है जल्द ही वो शो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी।

Mar 29, 2018 / 07:09 pm

Amit Singh

dayaben

dayaben

टीवी की दुनिया के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी होने वाली है। ऐसी खबर है की जल्द ही शो में दयाबेन कमबैक करेंगी। अगर ऐसा होता है तो ये शो के फैन्स के लिए अच्छी खबर होगी। उनके अनोखे अंदाज में डायलॉग डिलीवरी की वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है।
गौरतलब है कि काफी समय से दयाबेन के मैटरनिटी लीव पर होने के कारण वो शो से दूर थी। अब बताया जा रहा है जल्द ही वो शो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी।
शो में नया ट्रैक
बताया जा रहा है कि दयाबेन की शो में वापसी के साथ ही शो में नया ट्रैक लाने की तैयारी चल रही है। इसमें दया और जेठालाल अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए दिखाई देंगे।
शूटिंग हुई पूरी
खबर है कि दयाबेन यानी की दिशा के कमबैक एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। इसका Promo शो के निर्माता आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे।उम्मीद जताई जा रही है कि अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा।
Video: ‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर आउट, पहली बार एक बाप अपने ही बेटे को भेजेगा वृद्धाश्रम में

शो से जाने की थी खबरें
मीडिय में पहले दिशा के शो छोड़ने की खबरे आ रही थी। बताया जा रहा था कि दिशा की जगह किसी और अभिनेत्री की त़लाश की जा रही है। लेकिन बाद में ये बात सामने आई कि बेटी के छोटी होने के कारण उन्होंने शो में लौटने के लिए वक्त मांगा है। गौरतलब है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था।

Home / Entertainment / TV News / ‘तारक मेहता …’ में फिर से एक्टिंग का तड़का लगांएगी ‘दयाबेन’, शो में हुई वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो