script

शूटिंग के दौरान जमीन पर बैठे नज़र आए प्रभु राम और सीता, वायरल हो रही है तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 03:24:17 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

दीपिका चिखलिया ( Deepika Chikhalia Throwback) ने शेयर की पुरानी तस्वीर
रामायण ( Ramayana ) में शूटिंग की दौरान कैमरे के पीछे का दिखाया हाल

Deepika Chikhalia Shared Ramayana Throwback Photo

Deepika Chikhalia Shared Ramayana Throwback Photo

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान फिर से दूरदर्शन ( Doordarshan ) पर शुरू हुआ ‘रामायण’ ( Ramayana ) धारावाहिक 23 सालों बाद टीवी पर अपनी दमदार वापसी कर चुका है। 90 के दशक में रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की मेहनत आज भी रंग ला रही है। सोशल मीडिया पर रामायण की जमकर तारीफ हो रही है। शो के कई लोकप्रिय पात्र दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन आज भी उनके अभिनय के चलते दर्शक उन्हें खूब याद कर रहे हैं। रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ( Deepika Chikhalia ) भी बीते सुनहरे पलों को याद करती हुई नज़र आई।

https://twitter.com/hashtag/sagarworld?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर ‘रामायण’ की शूटिंग के दौरान खींची गई थ्रोबैक तस्वीर को ( Deepika Chikhalia Throwback Photo ) दीपिका ने शेयर की है। सालों पुरानी इस तस्वीर में राम के किरदार को निभाने वाले अरूण गोविल ( Arun Govil ), दीपिका संग दिखाई दे रहे हैं। वहीं फोटो में शो के निर्देशक रामांनद सागर ( Ramanand Sagar ) भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे अरूण और दीपिका जमीन पर बैठें हैं और रामानंद सागर हाथों में एक किताब लिए उनके पास बैठे हैं। वो उन दोनों को कुछ समझाते हुए नज़र आ रहे हैं। दीपिका के चेहरे के भाव देख ऐसा लग रहा है मानो जैसे वो काफी थक चुकी हों। वहीं अरूण बड़े ही ध्यान से अपने निर्देशक की बातें सुनते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है-‘कैमरे के पीछे…।’ सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है।

बता दें जब से रामायण टीवी पर री-टेलिकास्ट हुई है। तब से शो के सभी पात्र लाइम लाइट में वापस आ चुके हैं। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ गए हैं। अरूण गोविल,दीपिका चिखलिया ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं। यहां तक कि नाटक में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ( Arvind Trivedi ) ने भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए ट्विटर पर अकाउंट खोल लिया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो