scriptKapil Sharma ने पत्नी गिन्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे, मां ने नाराज होकर मारा ये ताना | Kapil Sharma was praising wife Ginni Chatrath his mother got angry | Patrika News
TV न्यूज

Kapil Sharma ने पत्नी गिन्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे, मां ने नाराज होकर मारा ये ताना

कपिल के शो में क्रिकेटर सुरैश रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे थे। इस दौरान एक किस्सा शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि किस तरह पत्नी गिन्नी की तारीफ करते वक्त उनकी मां ने उन्हें ताना मारा था।

Nov 02, 2020 / 09:56 am

Sunita Adhikari

kapil sharma ginni chathrath

kapil sharma ginni chathrath

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा के शो के करोड़ों लोग दीवाने हैं। ‘द कपिल शर्मा’ शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा टॉप पर रहता है। हर हफ्ते शो में फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। लेकिन पिछले हफ्ते बॉलीवुड से नहीं बल्कि क्रिकेट जगत से क्रिकेटर सुरेश रैना शो में पहुंचे थे। उनके साथ उनकी वाइफ प्रियंका रैना भी पहुंची थीं। इस दौरान शो में काफी मस्ती हुई। साथ ही रैना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।
अभिनेत्री Amrita Rao ने दिया बेटे को जन्म, चार साल बाद बनी हैं मां

कोच की बेटी से हुआ प्यार

शो में सुरैश रैना बताते हैं कि प्रियंका उनकी कोच की बेटी हैं और दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे। रैना ने बताया कि दोनों की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों आठ साल तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे। प्रियंका विदेश चली गई थीं और सुरैश रैना क्रिकेट में व्यस्त थे। इसके अलावा कपिल शर्मा ने भी अपनी पत्नी गिन्नी को लेकर बातें कहीं। कपिल ने बताया कि बेटी के जन्म के बाद से ही वह गिन्नी की और ज्यादा इज्जत करने लगे हैं। क्योंकि एक मां को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
शहनाज गिल पहुंची बिग बॉस के घर, सलमान खान ने कही यह बात

कपिल की मां ने मारा ताना

इसी के साथ एक किस्सा शेयर करते हुए कपिल ने बताया कि किस तरह पत्नी गिन्नी की तारीफ करते वक्त उनकी मां ने उन्हें ताना मारा था। कपिल ने बताया मैंने गिन्नी से एक दिन कहा कि बेटी के जन्म के बाद से ही मेरे मन में आपके लिए इज्जत और ज्यादा बढ़ गई है। जब मैं गिन्नी ने यह बात कह रहा था तो उस वक्त मेरी मां भी वहीं बैठी थीं। मेरी बात को सुनकर उन्होंने कहा कि मैंने भी तीन बच्चों को जन्म दिया है लेकिन तूने कभी मुझे तो ऐसा नहीं कहा। कपिल की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।
ऑडिशन के दौरान हुई गिन्नी से मुलाकात

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की मुलाकात साल 2005 में एक ऑडिशन के दौरान गिन्नी से हुई थी। कपिल गिन्नी के कॉलेज ऑडिशन लेने के लिए गए हुए थे। उस ऑडिशन में गिन्नी भी पहुंची हुई थीं। गिन्नी की एक्टिंग से कपिल काफी इम्प्रेस हुए थे। प्ले के रिहर्सल के दौरान गिन्नी कपिल के लिए खाना लाया करती थीं। कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगा गिन्नी सम्मान के तौर पर उनके लिए लंच लाया करती थीं लेकिन गिन्नी को उनसे प्यार हो गया था। कपिल को इस बात का पता उस वक्त चला जब उनके एक दोस्त ने उन्हें बताया कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं।

Home / Entertainment / TV News / Kapil Sharma ने पत्नी गिन्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे, मां ने नाराज होकर मारा ये ताना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो