scriptजब Ramayan में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले Sunil Lahri का हुआ था एक्सीडेंट, हाइवे से नीचे जा गिरी थी गाड़ी | Ramayan Fame Actor Sunil Lahiri Shared His Car Accident Story | Patrika News
मनोरंजन

जब Ramayan में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले Sunil Lahri का हुआ था एक्सीडेंट, हाइवे से नीचे जा गिरी थी गाड़ी

रामायण ( Ramayan ) में लक्ष्मण का रोल अदा करने वाले सुनील लहरी ( Sunil Lahri ) संग हुआ हादसा
कार चलाते हुए आई नींद हाइवे से नीचे खेतों में जा गिरी गाड़ी
फैंस संग शेयर किया पुराना किस्सा

नई दिल्लीMay 10, 2020 / 08:44 am

Shweta Dhobhal

Sunil Lahri Shared His Story

Sunil Lahri Shared His Story

नई दिल्ली। लॉकडाउन में दूरदर्शन ( Doordarshan ) द्वारा फिर से अस्सी की ‘रामायण’ ( Ramayan ) के शुरू होने से हर तरफ बस अब शो की ही चर्चा होती नज़र आती है। शो के सभी कलाकार एक बार फिर से लाइम लाइट में आ चुके हैं। खास बात तो यह भी है कि सालों बाद लौटे रामायण सीरियल को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। सभी लोग अब अपने मनपंसदीदा कलाकारों के बारें में जानने के लिए इच्छुक रहते हैं। अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा रामायण में लक्ष्मण ( Laxman In Ramayan ) का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ( Sunil Lahri ) ने भी सुनाया है। जिसे सुन कई लोग हैरान हो गए हैं।

 

sunil.jpg

सुनील बताया की एक बार वह रामायण की ही शूटिंग के मुंबई से उमरगांव के लिए 4 बजे रवाना हो गए। उस दिन मिथिला सीक्वेंस ( Mithila Sequence ) शूट होना था। शूट पर जाने के लिए वह खुद ही अपने गाड़ी को चला रहे थे। उन्हें रामायण की शूटिंग से जल्द फ्री होकर एक और शूट करना था। जिसके लिए उन्हें रामानंद सागर ( Director Ramanand Sagar ) से जल्द वापस जाने की आज्ञा भी मिल चुकी थी। लेकिन एपिसोड का शूट इतना लंबा चला कि अगली सुबह जाकर 3 बजे शूट पूरा हुआ। पूरे 24 घंटे लगातार काम करने की वजह से सभी कलाकार बुरी तरह से थक गए थे। सभी शूटिंग को पूरा कर अपने-अपने घरों की तरफ निकल गए।

 

24 घंटे काम करने के बाद सुनील भी मुंबई के लिए रवाना हो गए थे लेकिन रास्ते में अचानक से उनकी आंख लग गई। जब उनकी आंख खोली तो उन्होंने देखा कि वह अपनी के कार के साथ एक खेत में पड़े हुए हैं। उस वक्त उनकी गाड़ी हाइवे पर थी। जो नीचे खेतों में जा गिरी। अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में सुनील को बस छोटी-मोटी चोटें लगीं और कार को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा। यह देखते हुए वह तुरंत हाइवे पर मौजूद एक होटल में पहुंचे और वहां जाकर अपना मुंह धोकर फ्रेश हुए । वह 8 बजे फिर मुंबई पहुंचे।

 

Home / Entertainment / जब Ramayan में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले Sunil Lahri का हुआ था एक्सीडेंट, हाइवे से नीचे जा गिरी थी गाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो