घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Mar 2021, 01:50 PM IST
घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस
Siddharth Shukla Pics Went Viral While Meeting Handicapped Fan Anees

  • एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) से मिलने पहुंचा दिव्यांग फैन
  • अनीस फरुखी ने शेयर की सिद्धार्थ संग तस्वीरें
  • फैंस को पसंद आया एक्टर का यह अंदाज

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) विनर सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) पहले ही अपने फैंस का दिल जीत चुके हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन पर प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। जिसे देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल Hema Malini ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Siddharth Shukla

दिव्यांग फैन संग क्लिक करवाई तस्वीर

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ से एक दिव्यांग फैन पहुंचे थे। जिससे मिलने के लिए सिद्धार्थ अपने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मुंबई की सड़कों पर फैन अनीस फारुकी से मिलने पहुंचे। अनीस सिद्धार्थ से मिलने के बाद बेहद ही खुश नज़र आए। यही नहीं अनीस से मिलते हुए घुटनों पर बैठे उनसे बात करते हुए काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली आते ही Shahrukh Khan पहुंचे माता-पिता की कब्र पर, सिर झुकाए यादों में डूबे किंग खान की तस्वीरें आईं सामने

Siddharth Shukla

20 साल से वेंटिलेटर पर हैं अनीस

आपको बता दें करीबन 20 सालों से अनीस फारुकी वेंटिलेटर लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर ेहैं। साथ ही वह वीडियो भी बनाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने के बाद अनीस ने तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ की खूब तारीफ की है।

 

यह भी पढ़ें- सुशांत केस में दायर हुई चार्जशीट को वकील Satish Maneshinde ने बताया फुस्सी बम, बोले-'रिया को फंसाया जा रहा है'

Fans CommentFans Comment

फैंस कर रहे हैं तारीफ

सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आने के बाद फैंस सिद्धार्थ शुक्ला की खूब तारीफ कर रहे हैं। सभी सिद्धार्थ के अंदाज के फैन हो गए हैं। फैंस कमेंट कर अनीस को भी दुआ दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'लव यू मैन, हमें तुम पर गर्व हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने अनीस के जल्द ठीक होने की कामना की है।