scriptTMKOC: शादी के लिए कुछ भी करेगा, पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्जी | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Popatlal gets new job | Patrika News

TMKOC: शादी के लिए कुछ भी करेगा, पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्जी

locationमुंबईPublished: Nov 23, 2020 10:35:23 pm

तारक मेहता के पोपटलाल ( Popatlal ) को रास नहीं आया मैकेनिक का काम
अब सब्जी बेचने के काम पर कर रहे विचार
हाल ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का शो आया टॉप 5 शोज में

TMKOC: शादी के लिए कुछ भी करेगा, पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्जी

TMKOC: शादी के लिए कुछ भी करेगा, पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्जी

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के पोपटलाल ( Popatlal ) अपने नए काम स्थल पर कर रहे है जी तोड़ मेहनत। वह कार रिपेयरिंग सिखने का हर एक प्रयास कर रहे हैं। सोढ़ी भी इस काम में पोपटलाल का हर तरह से सहयोग कर रहे हैं। इसके बावजूद पोपटलाल को सोढ़ी गैराज में काम करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कृष्णा के आरोपों पर गोविंदा ने कहा- मेरे बारे में लगातार अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

हथौड़ा छूटा हाथ से, दहशत में भागे गैराज वाले
एक ऐसे ही घटना में पोपटलाल एक हथौड़ा और जैक की मदद से टायर का स्क्रू खोलने की कोशिश करते हैं, पर अचानक उनके हाथ से हथौड़ा छूट जाता है और उछलकर हवा में उड़ता है। हवा में उछला हुआ हथौड़ा किसी के सर पर गिर जाए, इस ख्याल से गैराज के सभी लोग डर कर तुरंत इधर-उधर आसरा ढूंढ़ते हैं। सौभाग्य से किसी को चोट नहीं आती है पर इस घटना के बाद पोपटलाल और गैराज के सभी कर्मचारी यह बात मान लेते हैं कि मैकेनिक का काम पोपटलाल के लिए उचित नहीं है। पोपटलाल निराश होकर वहां से निकल जाते हैं, पर वह अभी भी हिम्मत नहीं हारे हैं और उनका नई नौकरी पाने का संघर्ष जारी है।

यह भी पढ़ें
लव जिहाद पर बोलीं Nusrat Jahan, प्यार बेहद निजी मामला, धर्म को राजनीति का टूल ना बनाएं

TMKOC: शादी के लिए कुछ भी करेगा, पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्जी

सब्जी बेचने से मिल सकेंगे महिलाओं से
पोपटलाल अपने घर की बालकनी में इस बारे में सोच ही रहे होते हैं कि उनकी नजर कंपाउंड में सब्जी खरीदने आई महिला मंडल पर पड़ती है। उनके ध्यान में आता है कि सब्जी बेचने आयी महिला को सब्ज़ियों के नाम और कीमतों के अलावा कोई और विशेष जानकारी की गरज नहीं होती। इसके अलावा शायद ही कोई पुरुष सब्जियां लेने बाहर निकलता है। पोपटलाल को अचानक से ख्याल आता है कि इससे उन्हें महिलाओं से मिलने का सुनहरा अवसर भी मिल सकता है और जिससे उनका जीवन साथी पाने का सपना भी सच हो सकता है।

टीआरपी लिस्ट में मिली जगह

बता दें कि हाल ही की बार्क की टीआरपी लिस्ट में लम्बे समय बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को जगह मिली है। टॉप 5 की लिस्ट में इस शो को पांचवां स्थान मिला है। इससे पहले अनुपमा, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, इंडियाज बेस्ट डांसर के नाम हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो