scriptराखी से पहले ही भाई के सामने बहन की दर्दनाक मौत,परिवार में छा गया मातम | woman dies road accident in udaipur | Patrika News

राखी से पहले ही भाई के सामने बहन की दर्दनाक मौत,परिवार में छा गया मातम

locationउदयपुरPublished: Aug 06, 2022 03:22:42 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

भाई-बहन के रिश्ते का त्योहार करीब है, लेकिन एक परिवार में मातम छा गया।

aciident1.jpg

उदयपुर। भाई-बहन के रिश्ते का त्योहार करीब है, लेकिन एक परिवार में शुक्रवार को मातम छा गया। सवीना थाना क्षेत्र में गिरजा व्यास पेट्रोल पम्प के पास हुए हादसे में एक बहन की मौत भाई के सामने ही हो गई। यहां डम्पर से कुचलकर वृद्धा की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में स्कूटर सवार एमपी कॉलोनी सेक्टर-13 निवासी ऋतु (60) पत्नी कमलेश परियानी की मौत हो गई, जबकि उसका भाई श्रीनाथ कॉलोनी निवासी निर्मल (62) पुत्र परसराम छाबड़ा घायल हो गया।

बताया गया कि भाई-बहन गीताजंली हॉस्पिटल में भर्ती एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। दोनों वहां से घर लौट रहे थे कि पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार डम्पर ने चपेट में ले लिया। वृद्धा ऋतु परियानी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं वृद्ध भाई निर्मल अस्पताल में उपचाररत है। पुलिस ने देर शाम होने से शव मुर्दाघर में ही रखवाया। शनिवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें

लव मैरिज का दुखद अंत: रात को बात नहीं मानी तो गुस्साए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

इधर, गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में ट्रक से कुचलकर महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नालफला चोकडिय़ा नाई निवासी वकली गमेती (47) पत्नी भग्गा की मौत हो गई। वह पति भग्गा, पुत्र देवा गमेती, बेटी गंगा के साथ स्कूटी पर बारापाल से चोकडिय़ा आ रही थी। उंडावेला पुलिया के पास ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे वकली गमेती की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो