script…जब एसएसपी अजय साहनी की पत्‌नी पहुंची थाने उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो | SSP Ajay Sahani Wife Richa Sahahni Reach Police Station Video | Patrika News
अलीगढ़

…जब एसएसपी अजय साहनी की पत्‌नी पहुंची थाने उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

एसएसपी की पत्नी ने थाना इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ कर मीडिया को बाइट भी दी।

अलीगढ़Oct 07, 2018 / 04:39 pm

अमित शर्मा

Ajay Shahni Wife

…जब एसएसपी अजय साहनी की पत्‌नी पहुंची थाने उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

अलीगढ़। पुलिस अधिकारियों के साथ साथ उनकी पत्नियों ने भी थानों की व्यवस्था संभाल ली है। ऐसा देखने को मिला अलीगढ़ में। एसएसपी अजय साहनी की पत्नी अचानक निरीक्षण करने थाने पहुंच गईं। थाने में पहुंच कर हथियारों की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें
पंखुड़ी पाठक पर हमले के बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया बड़ा एलान, पुतला जलाया

पुलिस वाले लगे रहे एसएसपी की पत्नी की आवभगत में

इस दौरान एसएसपी अजय साहनी की पत्नी ऋचा साहनी की आवभगत में थाने में तैनात पुलिस फोर्स लगा रहा। एसएसपी की पत्नी ने थाना इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ कर मीडिया को बाइट भी दी। थाने की सफाई से वह खुश नजर आईं। मातहतों ने निरीक्षण से पूर्व थाने को दुल्हन की तरह सजाया। गुब्बारों से लेकर गुलाल के सतरंगे रंगों से रंगोली तैयार की गई।
यह भी पढ़ें

VIDEO तालाब किनारे खेलते बच्चों को मिला जीवित मोर्टार, सेना करेगी जांच

डीजीपी की पत्नी के आदेश पर किया निरीक्षण

एसएससी की पत्नी ऋचा साहनी ने बताया कि डीजीपी की पत्नी के आदेशानुसार पूरे प्रदेश में पुलिस स्वच्छता मिशन के तहत हर जिले की एसएसपी की पत्नी द्वारा साप्ताहिक कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसके तहत अलीगढ़ के एसएसपी अजय साहनी की पत्नी ऋचा साहनी द्वारा महिला थाने का निरीक्षण किया गया। इस दौरान रिचा साहनी ने थाने की बैरिक, ऑफिस समेत कौने कौने को जांचा परखा।
यह भी पढ़ें

वीडियो: उत्तर भारत की इस ऐतिहासिक रामबारात में उमड़ा जनसैलाव

महिला पुलिसकर्मी की पत्नी ने बताया- कैसे चलाएं बंदूक

महिला पुलिसकर्मियों ने एसएसपी अजय साहनी की पत्नी ऋचा साहनी को बंदूक के बारे में भी बताया कि वह किस तरह चलाई जाती है। इतना ही नहीं महिला मुंशी द्वारा बताया गया कि किस तरह से किसी पीड़िता या पीड़ित को यहां सुना जाता है और उसके लिए आगे कार्रवाई की जाती है। पूरे निरीक्षण के बाद ऋचा साहनी ने थाने को बेहद साफ सुथरा और महिला थानेदार के कार्य की सराहना की।

Home / Aligarh / …जब एसएसपी अजय साहनी की पत्‌नी पहुंची थाने उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो