scriptPrayagraj bomb blast near polling booth one died panic | प्रयागराज में पोलिंग बूथ के निकट साइकिल की हैंडिल पर टंगा झोला गिरा, हुआ बम विस्‍फोट एक युवक की मौत | Patrika News

प्रयागराज में पोलिंग बूथ के निकट साइकिल की हैंडिल पर टंगा झोला गिरा, हुआ बम विस्‍फोट एक युवक की मौत

Prayagraj bomb blast उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए वोटिंग के बीच प्रयागराज में पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट होने से हड़कंप मच गया है। और इसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

इलाहाबाद

Published: February 27, 2022 06:26:09 pm

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए वोटिंग के बीच प्रयागराज में पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट होने से हड़कंप मच गया है। और इसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। बताया जा रहा है कि एक युवक साइकिल से बम लेकर कहीं जा रहा था। अचानक साइकिल से झोला गिर गया। जिससे बम फट गया। और उसकी मौके पर ही मौत हो गई उसके साथ ही एक अन्‍य घायल हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इसका कोई चुनाव से कनेक्शन तो नहीं। पूरा मामला करेली थाना क्षेत्र का है।
एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश
एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश
साइकिल की हैंडिल पर टंगा झोला गिरा, हुआ विस्फोट

एसएसपी अजय कुमार ने इस घटना के बारे में कहाकि, पुलिस को मिली सूचनानुसार साइकिल से बाज़ार जा रहे दो चचेरे भाइयों संजय और अर्जुन (दोनों की उम्र क़रीब 21 वर्ष) का झोला जो उनकी ही साइकिल की हैंडिल पर टंगा था, वह अचानक गिर गया। जिसके कारण संदिग्ध विस्फोटक पदार्थ में विस्फोट होने के कारण अर्जुन की मौत हो गई। संजय को मामूली चोटें आईं हैं।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते

बम विस्फोट का बूथ या मतदान केंद्र कोई सम्बंध नहीं

इस सूचना पर तत्काल सीओ सिटी (प्रथम) तथा पुलिस टीमों द्वारा मौक़े पर पहुंचे। मृतक (अर्जुन कोल पुत्र बाबूलाल कोल, ग्राम रामगढ़, थाना कोराँव, उम्र 21 वर्ष) की डेड बॉडी को मोर्चरी भिजवा दिया गया। साइकिल सवार दूसरे लड़के संजय कोल पुत्र बालेश्वर कोल, ग्राम रामगढ़, थाना कोरांव जो कि मामूली चोटिल है, उससे पूछताछ की जा रही है। गहन पूछताछ और अन्य साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही पूर्ण की जा रही है। अभी तक की पूछताछ के आधार पर इस घटना का संबंध किसी भी बूथ या मतदान केंद्र से होना नहीं पाया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : कुंडा में राजा भैया समेत सभी प्रत्‍याशियाें पर लगा प्रतिबंध

लापरवाही बरतने वालों पर सख्‍त एक्‍शन

एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने कहा कि, पुलिस की पूछताछ में पता चलेगा, यह दोनों किस बैरियर को क्रॉस करके यहां आए हैं और इनका मकसद क्‍या था। साथ ही लापरवाही बरतने वालों पर भी सख्‍त एक्‍शन होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.