scriptBreaking News: तेज रफ्तार बस ने एक झटके में सुहागन को बना दिया विधवा, पति की मौत से सदमे में पत्नी | Ambikapur accident: Husband death in bus collision | Patrika News

Breaking News: तेज रफ्तार बस ने एक झटके में सुहागन को बना दिया विधवा, पति की मौत से सदमे में पत्नी

locationअंबिकापुरPublished: Aug 01, 2019 07:20:41 pm

Ambikapur accident: पत्नी मायके में गई थी राशन कार्ड का नवीनीकरण कराने, पति से मंगाया था अपना आधार कार्ड, पहुंचाने जाने के दौरान बस ने बाइक को (Bus accident) मारी टक्कर

Ambikapur accident

Ambikapur accident

अंबिकापुर. पत्नी का आधार कार्ड पहुंचाने जा रहे पति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम चठिरमा के पास की है, जहां बाइक चालक की एक यात्री बस (Ambikapur accident) से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बाइक चालक की मौके पर ही मौत (Husband death) हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस ने यात्री बस को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़ें : माता-पिता ने नया स्कूल बैग खरीदकर नहीं दिया तो 6वीं में पढऩे वाली बेटी ने लगा ली फांसी


गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बढऩीझरिया निवासी नानसाय पिता हरिलाल 30 वर्ष की पत्नी राशनकार्ड का नवीनीकरण करने अपने मायके सिलफिली गई थी। गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे नानसाय अपनी पत्नी का आधार कार्ड पहुंचाने बाइक से सिलफिली जा रहा था।
Death in road accident
वह चठिरमा स्कूल के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही यात्री बस क्रमांक सीजी 15 एबी-0423 ने उसे टक्कर (Ambikapur accident) मार दी। हादसे में बाइक चालक के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं थीं। वह बेहोश होकर वहीं पड़ा था। इसी बीच स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी।
Bus accident
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा तत्काल उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित (Husband death) कर दिया। वहीं गांधीनगर पुलिस बस को जब्त कर थाने लेकर आई। पुलिस बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
ये भी पढ़ें : किसी ने सोचा न था कि मां-बेटे को इस तरह ले जाएगी मौत, साथ सोए लेकिन साबित हो गई अंतिम रात


पत्नी सदमे में
सड़क हादसे में पति की मौत की खबर जैसे ही पत्नी को लगी वह सदमे में आ गई और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इधर पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime i ambikapur ur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो