scriptमैनपाट से दीदी-जीजा के घर घूमने आई युवती से बलात्कार, युवक भी एक रात के लिए रुका था वहीं | Young girl raped: Young girl raped in brother-sister-in-law house | Patrika News
अंबिकापुर

मैनपाट से दीदी-जीजा के घर घूमने आई युवती से बलात्कार, युवक भी एक रात के लिए रुका था वहीं

Young girl raped: दीदी के घर रहने के दौरान ही युवक से हुई थी उसकी मुलाकात, 7 महीने बाद शादी से कर दिया इनकार

अंबिकापुरAug 09, 2019 / 04:06 pm

rampravesh vishwakarma

Young girl raped

Young girl raped

अंबिकापुर. अपनी दीदी-जीजा के घर घूमने आई मैनपाट निवासी एक युवती से शादी का झांसा देकर एक युवक ने बलात्कार (Young girl raped) किया। युवती जब यहां थी इसी दौरान उसकी पहचान आरोपी युवक से हुई थी।
एक दिन युवक भी युवती की दीदी के घर रुका था। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार (Young girl raped) का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जीजा कई बार कर चुका था बलात्कार, नहीं रुक रहा था हैवानियत का खेल तो युवती ने किया ये


सरगुजा जिले के कमलेश्वरपुर, मैनपाट थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय एक युवती 7 महीने पूर्व अंबिकापुर में अपनी दीदी-जीजा के घर दर्रीपारा स्थित किराए के मकान में रुकी थी। इसी दौरान उसकी पहचान बतौली निवासी बीरेंद्र लाल केरकेट्टा 23 वर्ष नाम के युवक से हुई।

3 नाबालिग लड़कों ने शहर की एक किशोरी को किया किडनैप, वह मना करती रहीं लेकिन लूट ली उसकी आबरु

युवक उसे अपने झांसे में फंसाकर तातापानी घुमाने ले गया। इस दौरान उसने युवती से शादी करने की बात कही। युवती आरोपी युवक के झांसे में आ गई। इसके बाद दोनों शाम होते ही युवती के बहन के घर आ गए। आरोपी रात के दौरान वहीं रुक गया। इस दौरान व मौके का फायदा उठाकर पीडि़ता के साथ बलात्कार (Young girl raped) किया।

पत्नी मायके में थी तो युवक ने मौके का फायदा उठाकर किशोरी से कई बार किया बलात्कार, जब मां बन गई तो…


शादी से किया इनकार
7 महीने बाद जब पीडि़ता ने युवक से शादी करने को कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज पीडि़ता ने घटना की शिकायत महिला थाना पुलिस से की। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्कार (Young girl raped) का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Home / Ambikapur / मैनपाट से दीदी-जीजा के घर घूमने आई युवती से बलात्कार, युवक भी एक रात के लिए रुका था वहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो