scriptबांसी रोटी के ये उपाय धन-धान्य से भर देंगे आपका घर, कभी नहीं होगी आर्थिक तंगी | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

बांसी रोटी के ये उपाय धन-धान्य से भर देंगे आपका घर, कभी नहीं होगी आर्थिक तंगी

जीहां, ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा के मुताबिक ज्योतिष शास्त्र में बांसी रोटी के एक उपाय से आप धनवान बन सकते हैं। आपके घर में भी यदि रोटियां अक्सर बच जाती हैं, तो इनका इस्तेमाल कुछ ज्योतिष के अनुसार करके जरूर देखें..

Feb 13, 2023 / 11:54 am

Sanjana Kumar

bansi_roti_kar_degi_malamal.jpg

Basi Roti Ke Jyotish Upay ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई घरेलू टिप्स बताए गए हैं, जिन्हें यदि नियमानुसार फॉलो किया जाए, तो आपकी कुंडली में मौजूद कमजोर ग्रहों को मजबूती मिलती है, ग्रहों को शांत किया जा सकता है। ऐसा ही एक उपाय हम आपको पत्रिका.कॉम के इस लेख में बता रहे हैं, जिसे नियमानुसार फॉलो किया जाए, तो आपका घर हमेशा धन-धान्य से भरा रहेगा। आर्थिक तंगी आपको कभी भी परेशान नहीं करेगी। यह उपाय है बांसी रोटी का। जीहां, ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश शर्मा के मुताबिक ज्योतिष शास्त्र में बांसी रोटी के एक उपाय से आप धनवान बन सकते हैं। आपके घर में भी यदि रोटियां अक्सर बच जाती हैं, तो इनका इस्तेमाल कुछ ज्योतिष के अनुसार करके जरूर देखें..

बांसी रोटी के ये उपाय बदल सकते हैं आपका भाग्य Basi Roti Ke Jyotish Upay

* Basi Roti Ke Jyotish Upay रोजाना अपने घर में बनने वाली रोटियों में से आखरी रोटी निकालकर किसी काले कुत्ते को जरूर खिलाएं। ऐसा करने से परिवार में होने वाले झगड़े और क्लेश दूर होते हैं। घर में शांति और सुख-चैन का माहौल बना रहता है।

* Basi Roti Ke Jyotish Upay यदि आप पर शनि की साढ़ेसाती या ढैया चल रही है और शनि आपको परेशानियां लगातार बढ़ा रहा है, तो अमावस्या या हफ्ते के किसी भी शनिवार के दिन इस उपाय को जरूर करें। आपको करना बस इतना है कि दो बासी रोटी और खीर गाय को खिलाएं। माना जाता ैहै कि ऐसा करने से शनि देव का प्रकोप कम हो जाता है।

* Basi Roti Ke Jyotish Upay नव ग्रहों की शांति के लिए और तरक्की में आ रही रुकावटों-अड़चनों को दूर करने के लिए पांच बासी रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े करें। अब इन्हें पक्षियों को खिलाएं। ऐसा करने से नवग्रह शांत होते हैं। वहीं नियमित ऐसा किया जाए तो जीवन में तरक्की के योग बनते हैं। सफलता में आ रही बाधाएं, अड़चनें दूर होती हैं।
* Basi Roti Ke Jyotish Upay यदि आप नियमित रूप से रोटी में थोड़ा सा गुड़ रखकर किसी गाय को खिलाते हैं, तो वैवाहिक रिश्ते में हमेशा मिठास बनी रहती है। माना जाता है कि ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है।

* Basi Roti Ke Jyotish Upay प्रतिदिन घर में बनने वाली रोटियों में से पहली रोटी गाय के लिए निकालनी चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसा करने से घर में सुख-समृद्धि आती है और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है।
* Basi Roti Ke Jyotish Upay यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में राहु का दोष है, तो ऐसे व्यक्ति को प्रतिदिन एक रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिलाना चाहिए। माना जाता है कि ऐसा करने से राहु दोष समाप्त होता है। वहीं शनिदेव की कृपा दृष्टि भी आप पर बनी रहती है।

https://youtu.be/ID4Hrn_EE9M

Hindi News/ Astrology and Spirituality / बांसी रोटी के ये उपाय धन-धान्य से भर देंगे आपका घर, कभी नहीं होगी आर्थिक तंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो