बॉयफ्रेंड से मिलने से रोका तो नाबालिग बेटी ने कर दी पिता की हत्या, लाश से बदबू आने लगी तो डाल देती थी परफ्यूम

बॉयफ्रेंड को नापसंद करते थे पिता, इसलिये बात करने की नहीं देते थे इजाजत, तो नाराज होकर नाबालिग बेटी ने पिता की ही कर दी हत्या, कुछ दिन बाद लाश से बदबू आई तो डालने लगे परफ्यूम।

By: Faiz

Updated: 17 Jan 2021, 10:32 PM IST

बैतूल/ मध्य प्रदेश के बैतूल में नाबालिग दत्तक (गोद ली हुई) बेटी द्वारा अपने पिता की हत्या का ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। दरअसल, बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी, वो भी सिर्फ इस बात पर नाराज होकर कि, नाबालिग के पिता को बॉयफ्रेंड का चालचलन ठीक नहीं लगता था, इसी वजह से वो बेटी से मोबाइल पर बात करने को मना करते थे। पिता की हत्या करके नाबालिग ने लाश को एक कंबल में रखकर घर के पीछे बने झोपड़े में छिपा दिया, ताकि आसपास के लोगों को पता न चल सके। वहीं, कुछ दिनों बाद जब शव से बदबू आने लगी तो, बॉयफ्रेंड डेली परफ्यूम लेकर आता और शव पर डाल देता, ताकि बदबू से किसी को उनकी करतूत का पता न चल सके।

 

पढ़ें ये खास खबर- चरित्र शंका में पत्नी के स्तन, जीभ और उंगलियां काटने वाला हैवान पति गिरफ्तार, पत्नी बोली- उसे फांसी दो


बेटी शव पर डालती थी परफ्यूम

रोंगटे खड़े कर देने वाली ये वारदात बैतूल जिले के सारणी का है। जहां पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को सारणी पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि, युवक की हत्या उसी की दत्तक पुत्री ने उसके दोस्तों के साथ मिलकर की है। बेटी ने ही हत्या के बाद दो दिन तक मकान के पिछले हिस्से में बने झोपड़े में शव को कंबल में छुपा दिया था। वहीं शव से बदबू न आए, इसलिये नाबालिग लड़की द्वारा उसके बॉयफ्रेंड से परफ्यूम मंगाकर उसे पिता के शव पर डाला जाता था, ताकि उससे आने वाली दुर्गंध की भनक आसपास के लोगों को न लगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- भोपाल कलेक्टर ने बताई 3 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने की वजह, कहा- 'देर रात फैसला होगा कि कर्फ्यू जारी रखें या हटाएं'


इस तरह हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि, 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिक लड़की सुभाष नगर में रहते हैं। उसकी श्रीराम से फोन पर बात होती रहती थी पर 12 जनवरी से बात नहीं हुई। हालांकि, 14 जनवरी को मोहल्ले के लोगों को पता चला कि, श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है। इस दौरान मौहल्लेदारों ने झोपड़े में जाने का प्रयास किया, तो उसकी लड़की जाने नहीं दे रही। तब बबलू श्रीराम के घर गया और उसने दरवाजा खुलवाकर झोपड़े में श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली, जिसके सिर पर चोट लगी थी और गला भी कटा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना वैक्सीन लगने के 24 घंटे बाद बिगड़ी नर्सों की तबियत, ये 5 लक्षण सामने आए


पुलिस जांच में सामने आई ये बात

मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि, हर पहलू से जांच करने पर खुलासा हुआ कि, मृतक अपनी लड़की को बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ घूमने फिरने और मोबाइल पर बात करने से मना करता था। इससे नाबालिग लड़की ने ही परेशान होकर अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ इस हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान SP की फिसली जबान, बोले- 'जहां सोना होगा, वहीं सीता जी नाचेंगी'


पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी

टीआई महेन्द्र सिंह चौहान के मुताबिक, आरोपियों ने शव को घर के पीछे बने झोपड़े में छिपा दिया था। इसके बाद भी बदबू ना आए, इसलिए शव पर बेटी बॉयफ्रेंड से परफ्यूम मंगाकर डालती थी। हत्या का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी ने मृतक की दत्तक पुत्री को मास्टरमाइंड बताया। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी नाबालिग लड़की, समेत 21 वर्षीय आरोपी अनवर खान, 18 वर्षीय आरोपी शिखर, 20 वर्षीय आरोपी अनिल सोनारिया को गिरफ्तार कर लिया है।

 

अवैध शराब की फैक्ट्री का भांडाफोड़, देखें Video

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned