scriptबाइक पर सवार थे पांच लोग, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजे की मौत, तीन घायल | big bike accident 2 killed 3 injured in bharatpur, bike accident | Patrika News

बाइक पर सवार थे पांच लोग, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, चाचा-भतीजे की मौत, तीन घायल

locationभरतपुरPublished: Oct 30, 2019 12:11:08 am

Submitted by:

abdul bari

लापरवाही के कारण मंगलवार को दो और जिंदगियां खत्म हो गईं। एक ही बाइक पर पांच जनों के यात्रा करने के दौरान बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा ( bike accident in bharatpur ) गई। इतना ही नहीं बाइक चालक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। ( road accident in bharatpur )

big bike accident 2 killed 3 injured in bharatpur, bike accident

big bike accident 2 killed 3 injured in bharatpur, bike accident

नदबई.

लापरवाही के कारण मंगलवार को दो और जिंदगियां खत्म हो गईं। एक ही बाइक पर पांच जनों के यात्रा करने के दौरान बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा ( bike accident in bharatpur ) गई। इतना ही नहीं बाइक चालक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था।
यह है पूरा मामला ( road accident in bharatpur )

हुआ यूं कि भाईदूज पर अपनी दो भाभियों को लेकर बड़े भाई की सुसराल जाने के दौरान एक युवक व डेढ़़ वर्षीय भतीजें की राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहरसर मोड के पास हुए सडक़ हादसे में मौत हो गई। जबकि, दोनों भाभी व तीन वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना पर डहरामोड पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जबकि, मृतक चाचा-भतीजा के शव का जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराया।
बड़े भाई की ससुराल जा रहा था


पुलिस ( bharatpur police ) के अनुसार रूपवास थाना क्षेत्र के गांव जरैला निवासी श्याम सैन पुत्र नन्दू कुमार अपनी भाभी रेनू पत्नी अरविंद सैन व माधुरी पत्नी सत्येन्द्र सैन सहित भतीजा शिवा पुत्र सत्येन्द्र सैन व भतीजी अनुष्का पुत्री अरविंद सैन को लेकर बाइक से कस्बा स्थित बड़े भाई की ससुराल जा रहा था। इसी दौरान पहरसर मोड के पास असंतुलित होकर बाइक पेड़ से टकरा गई। इसके चलते युवक सहित सभी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवक श्याम सैन एवं डेढ़ वर्षीय भतीजे शिवा ने दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने जिला चिकित्सालय में चाचा-भतीजा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किए।

छोटी सी लापरवाही की चुकानी पड़ी बड़ी कीमत ( bharatpur crime )

यातायात नियमों की लापरवाही का दंश इतना गहरा हो चुका है कि लाख कोशिशों के बाद भी कोई ध्यान नहीं है। काश इस हादसे का मृतक भी इस बात समझ पाता तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता। खुद एक्सपर्ट भी मानते हैं कि बाइक पर दो से अधिक सवारी होने पर उसका संतुलन बिगडऩे लगता है। इससे हादसे की आशंका अधिक बनी रहती है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो