scriptVIDEO : ट्रैफिक पुलिस की अनोखी कार्यवाही, पुलिस ने वाहन के साथ किया ये….. | traffic police start traffic rules | Patrika News

VIDEO : ट्रैफिक पुलिस की अनोखी कार्यवाही, पुलिस ने वाहन के साथ किया ये…..

locationभिंडPublished: Sep 01, 2018 02:35:03 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

VIDEO : ट्रैफिक पुलिस की अनोखी कार्यवाही, पुलिस ने वाहन के साथ किया ये…..

traffic police start traffic rules

VIDEO : ट्रैफिक पुलिस की अनोखी कार्यवाही, पुलिस ने वाहन के साथ किया ये…..

भिण्ड । शहर की सड़कों को जाम से निजात दिलाने के लिए शुक्रवार को पुलिस ने सड़क पर उतरकर कार्रवाई की। हॉकर्स को चेतावनी दी गई है कि आगे से यदि सड़क पर सामान रखा तो चालानी कार्रवाई तो होगी ही नपा के माध्यम से सामान भी जब्त किया जाएगा ।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : शिवराज सरकार का व्यापारियों के लिए अब तक का सबसे बड़ा तोहफा, व्यापारियों में खुशी की लहर

शुक्रवार को 10.15 बजे ट्रैफिक पुलिस ने परेड चौराहे से अभियान शुरू किया। सड़क के बीच में खड़ी एक दर्जन से अधिक बाइकों की हवा निकाल दी गई। वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक हाथठेलों को बलपूर्वक हटवा दिया गया कुछ ठेलों को पुलिसकर्मियों ने पलट भी दिया। अभियान शास्त्री चौराहा यूकों बैंक तक चला ।
यह भी पढ़ें

अलर्ट : यहां आए दिन होते हैं हादसे, जाती है कईं जानें, See Video

जिला अस्पताल के सामने, सब्जी मंडी, खंडा रोड, संतोषी माता मंदिर तक अस्थाई अतिक्रमण हटाए गए। अटेर रोड पर दो दर्जन से अधिक ओवरलोड तथा डग्गामार वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर ७५०० का शुल्क वसूल किया गया। शहर में दो स्थानों पर लाखों रुपए खर्च कर हॉकर्स जोन बनाए गए हैं ।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : आचार्य विनम्रसागर का बयान : 700 से ज्यादा श्रद्धालु के सामने कही ये बात…..

व्यापार मंडल धर्मशाला के बगल में तो पांच माह पहले स्थान भी आवंटित कर दिए गए थे, लेकिन एक भी हॉकर्स यहां पर कारोबार नहीं कर रहा। सभी बाजारों में आ गए हैं और बीच सड़क पर हाथठेला लगाकर यातायात में बाधक बने हुए हैं। जैन महाविद्यालय के सामने दो साल पहले हॉकर्स जोन बनाया गया था जो सूना पड़ा हुआ है ।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : मोहिनी सागर में डूबे दो भाई, पांच को जिंदा बचाया, कमजोर दिल वाले न देखे वीडियो…

ट्रैफिक प्रभारी के सामने से गुजरते रहे बाइक पर चार सवार

जिस समय अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा था। उसी समय ट्रैफिक प्रभारी नीरज शर्मा तथा उपनिरीक्षक आदित्य मिश्रा के सामने से एक ही बाइक पर चार-चार सवारियां लेकर लोग गुजरते रहे। परेड चौराहे पर एक दो बाईकर्स को रोकने का प्रयास भी किया गया। यातायात पुलिस की ओर से निरंतर चैकिंग अभियान चलाए जाने के बाद बाइक पर ओवरलोडिंग थमने का नाम नहीं ले रही ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने जंगलों से पकड़ा

यह संकेतात्मक कार्रवाई है। हमने हाथ जोर कर हिदायत दी है कि सामान दुकान के अंदर ही रखे। बाइक सड़क पर खड़ी न करें। अगली बार से नपा के माध्यम से सामान भी जब्त कराया जाएगा और जुमाने की कार्रवाई की जाएगी ।
नीरज शर्मा, ट्रैफिक प्रभारी, भिण्ड

ट्रेंडिंग वीडियो