फिर मुसीबत में फंसे सलमान खान,दर्ज हो सकती है FIR
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 12 2018 10:41:37 (IST)
फिर मुसीबत में फंसे सलमान खान,दर्ज हो सकती है FIR

बिहार में सलमान के खिलाफ एक मामले में FIR दर्ज करने के आदेश

बिहार की एक अदालत ने बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के एक थाना प्रभारी को आदेश दिया कि सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सहित सात अन्य कलाकारों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जाए। मुजफ्फरपुर व्यवहार न्यायालय के अनुमंडलीय न्यायिक दंडाधिकारी (पूर्वी) (एसडीजीएम) शैलेंद्र राय ने वकील सुधीर ओझा द्वारा दायर एक परिवाद पत्र पर सुनवाई करते हुए मिठनपुरा थाना प्रभारी को फिल्म अभिनेता सलमान खान, वरीना हुसैन, आयुष शर्मा सहित सात कलाकारों के खिलाफ भादवि की धारा 120 बी, 295 (क), 298, 153 तथा 153 (ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

महेश भट्ट का खुलासा: बेटी है डिप्रेशन का शिकार, कर चुकी हैं सुसाइड की कोशिश

 

 salman kha

उल्लेखनीय है कि प्रोडक्शन हाउस की फिल्म लवरात्रि को लेकर सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर अदालत में छह सितंबर को एक परिवाद पत्र दायर किया था, जिसमें सलमान खान और प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का आरोप है।

KBC में अमिताभ की एक महिला फैन ने की ऐसी हरकतें, महानायक सहित सभी रह गए हैरान

श्रिया सरन: सीएम के सामने पहुंच गई थीं शॉर्ट ड्रेस में, जमकर पर हुआ था बवाल

 

 salman kha

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आगामी पांच अक्टूबर को दुर्गा पूजा के समय रिलीज की जाने वाली इस फिल्म का निर्माण नवरात्रि त्योहार का मखौल उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए एक साजिश के तहत किया गया है। ओझा ने बताया कि इस परिवाद पत्र में सलमान खान सहित फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरीना हुसैन, निर्देशक अभिराज मीनावाला सहित कुल सात लोगों को आरोपी बनाया गया है।

क्या दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारियां हो गई हैं शुरू? एक्टर करवा रहे घर का रिनोवेशन

70 और 80 के दशक की अभिनेत्री जीनत की खूबसूरती आज भी बरकरार, अब दिखती हैं ऐसी...