scriptकरण के साथ फिर काम करेंगी काजोल, पति की वजह से आ गई थीं दूरियां | kajol again work with karan johar in Takht | Patrika News

करण के साथ फिर काम करेंगी काजोल, पति की वजह से आ गई थीं दूरियां

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 04:07:37 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

करण ने काजोल को एक बार फिर अपनी फिल्म में काम करने के लिए कहा है।

karan johar

karan johar

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के पति अजय देवगन और करण जौहर के बीच अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर हुए मनमुटाव को भूलाकर काजोल और करण एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। वो केवल सोशल मीडिया पर ही दोस्त नहीं बने बल्कि करण ने अपनी आगामी फिल्म ‘तख्त’ के लिए काजोल को एक स्पेशल रोल के लिए साइन किया है। करण निर्देशित इस मल्टीस्टारर फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे।

karan johar

फिल्म में काजोल का होगा स्पेशल एपीरियंस:
बता दें कि करण ने काजोल को एक बार फिर अपनी फिल्म में काम करने के लिए कहा है। वह करण की आने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में काजोल को एक स्पेशल एपीरियंस के लिए आमंत्रित किया जाएगा। पहले काजोल और करण जौहर ने एक साथ कई फिल्में की है और इंडस्ट्री में उनकी दोस्ती की मिशाल दी जाती है।

 

karan johar

इन फिल्मों में किया एक साथ काम:
बता दें कि काजोल पहले भी करण निर्देशित फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माई नेम इज खान’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। भले ही काजोल सभी फिल्मों लीड किरदार में नजर नहीं आई हो, लेकिन करण की फिल्म में उनकी एक झलक जरूर होती थी। करण, काजोल अपना लक्की चार्म मानते हैं इसलिए वह काजोल को अपनी हर फिल्म में लेते हैं। करण और अजय देवगन के बीच अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर हुए झगड़े के बाद काजोल ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम नहीं किया था। करण निर्देशित यह पहली फिल्म थी जिसमें काजोल नजर नहीं आई थी। लेकिन अब वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में एक स्पेशल एपीरियंस में नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो