बिना कपड़ों के डायरेक्टर के पीछे रोड़ पर दौड़ पड़ी थी ये अभिनेत्री, मौत के बाद घर में 3 दिन तक सड़ती रही थी लाश

By: भूप सिंह
| Published: 28 Dec 2020, 07:09 PM IST
बिना कपड़ों के डायरेक्टर के पीछे रोड़ पर दौड़ पड़ी थी ये अभिनेत्री, मौत के बाद घर में 3 दिन तक सड़ती रही थी लाश
,,

-परवीन बॉबी का महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी जैसे मशहूर अभिनेताओं के साथ रहा अफेयर।
-बिना कपड़ों के कही महेश भट्ट के पीछे दौड़ती हुई चली आई थीं परवीन बॉबी।
-मौत के 3 दिन बाद तक घर में पड़ी रही थी परवीन की लाश।

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हुई हैं और हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर खूब नाम कमाया है। लेकिन इनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही जिनकी गुमनामी में मौत हुई और किसी को खबर तक नहीं लगी। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना कपड़ों के डायरेक्टर के पीछे दौड़ती हुई रोड़ पर चली आई थीं। इस अभिनेत्री की अंतिम क्षणों में ऐसी हालत हो गई थी कि मौत के 3 दिन बाद तक उनकी लाश घर में पड़ी रही थी।

एनिवर्सरी पर पत्नी को मिला अनोखा तोहफा, पति ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद कर की गिफ्ट

 

parveen_babi-1.jpg

अमिताभ बच्चन के साथ बनाई अच्छी खासी पहचान
हम बात करें 70 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं परवीन बॉबी की, जिनकी कभी बॉलीवुड में तूती बोलती थी। परवीन ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी नाम कमाया था। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी दर्दभरी रही थी। 1976 में परवीन एक मैग्जीन के कवर पर भी छपी थी। उन्होंने मॉडलिंग से फिल्मों का रुख किया था। वह बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक रहीं। शुरुआत में असफल होने के बाद परवीन ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई। वह उस समय की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने कॅरियर में काफी बुलंदियों को छूआ, लेकिन असल जिंदगी में उनकी प्यार की दास्तां बहुत ही दुख भरी रही है। परवीन का महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी के साथ अफेयर रहा, लेकिन वह पति के दांपत्य सुख के लिए जिंदगीभर तरसती रहीं।

पत्नी और बेटियों ने मरा समझकर किया अंतिम संस्कार, 18 साल बाद जिंदा लौटा से शख्स तो फिर...!

 

parveen_babi.jpg

महेश भट्ट की दीवानी थीं परवीन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परवीन बॉबी, शादीशुदा महेश भट्ट को दिलोंजान से चाहती थीं। महेश भट्ट ने भी परवीन के लिए अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ दिया था। लेकिन इसी दौरान परवीन को एक मानसिक बीमारी ने जकड़ लिया, जिससे वो कभी बाहर नहीं आ सकीं।

नाग की मौत का बदला ले रही नागिन का आतंक, अब तक इस गांव के 26 लोगों को डसा, यह असल वजह

अंतिम क्षणों में सभी ने छोड़ दिया साथ
कहा जाता है कि अंतिम क्षणों में सभी ने परवीन का साथ छोड़ दिया था। यहां तक की महेश भट्ट ने भी। लेकिन किसी समय परवीन महेश भट्ट के प्यार में इस कदर पागल थी कि एक बार तो वह बिना कपड़ों के ही महेश भट्ट के पीछे दौड़ती हुई रोड़ पर आ गई थीं। महेश भट्ट के छोड़ने के बाद परवीन जिंदगी भर कुंवारी की कुंवारी ही रहीं। 55 साल की उम्र में परवीन का निधन हो गया और इसके बाद उनका मृत शरीर 3 तक उनके फ्लैट में पड़ा रहा था। जब कई दिनों तक परवीन घर से बाहर नहीं निकली तो पुलिस को सूचना लगी। हालांकि आज तक परवीन की मौत का राज किसी के सामने नहीं आया है।

गाय के पेट पर चलाई फिल्म तो लोग बोले-'हे भगवान, 2020 जल्द खत्म करो'

Show More