scriptHyundai की इस चमचमाती ब्रांड न्यू कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑल्टो के बराबर हुई कीमत | hyundai offers mega discount on brand new Eon car | Patrika News

Hyundai की इस चमचमाती ब्रांड न्यू कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑल्टो के बराबर हुई कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2018 02:03:48 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

आजकल कंपनियां कार सेल बढ़ाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स लेकर आती है hyundai भी अपने कस्टमर्स के लिए ऐसा ही ऑफर लेकर आई है।

eon

Hyundai की इस चमचमाती ब्रांड न्यू कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑल्टो के बराबर हुई कीमत

नई दिल्ली: साउथ कोरियन कार कंपनी hyundai मार्केट में अपनी मोस्ट सक्सेसफुल हैचबैक कार सैंट्रो लाने वाली है। कंपनी अपनी ड्रीम कार को रीलॉन्च करने से पहले उसके कंपटीशन की सभी कारों को रास्ते से हटा देना चाहती है। शायद यही वजह है कि कंपनी अपनी कार eon पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Hyundai Eon पर पूरे 60000 रूपए का डिस्काउंट दे रही है।

सिक्योरिटी की गारंटी है मारुति की ड्युअल एयरबैग और एबीएस वाली ये कार, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

इस ऑफर के तहत कंपनी 45000 रूपए का कैश डिस्काउंट दे रही है जबकि 5000 रू का कार्पोरेट डिस्काउंट और 10000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। ये ऑफर 800-cc वाली 1-litre कैपासिटी वाली Eon पर मिल रहा है।

27000 रूपए की ये e bike है बेहद किफायती, 7 रूपए में चलती है 100 किलोमीटर

स्पेसीफिकेशन- आपको बता दें कि 800cc की ये कार 54 Bhp की पॉवर और 75 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। 5 मैनुअल गियरबॉक्स से लैस ये कार 3.3 लाख रू की कीमत में मिल सकती है वहीं सैंट्रो की शुरूआती कीमत 4 लाख तक होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि EON CNG और LPG के ऑप्शन के साथ आती है।

eon

आपको बता दें कि जब से santro के रीलॉन्च होने की खबर आई है । तभी से मार्केट में सैंट्रो के eon को रिप्लेस करने के चर्चे आम हैं। अब जबकि कंपनी सैंट्रो को लॉन्च करने जा रही है तो eon पर दिये जाने वाले इस ऑफर को क्लीयरेंस सेल की तरह देखा जा रहा है।

इस तरह एसी चलाने से आधा हो जाता है कार का माइलेज

खैर आपको बता दें कि सस्ती कार होने के बावजूद eon कंपनी के लिए कभी वो नाम नहीं कमा पाई जो santro रखा करती थी। हैचबैक कारों में ऑल्टो, क्विड और टाटा की कारों की एंट्री के बाद ये पिछड़ती चली गई। लेकिन अब सैंट्रो पर फिर से अपना दांव खेल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो