scriptफिल्मों में नहीं कमा पाए नाम फिर भी शान में नहीं कोई कमी, इस धाकड़ कार में चलते हैं विंदु दारा सिंह | vindu dara singh car collection | Patrika News
ऑटोमोबाइल

फिल्मों में नहीं कमा पाए नाम फिर भी शान में नहीं कोई कमी, इस धाकड़ कार में चलते हैं विंदु दारा सिंह

आज इस खबर हम आपको उस लग्जरी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे विंदु चलते हैं।

Aug 09, 2018 / 02:08 pm

Vineet Singh

vindu dara singh

फिल्मों में नहीं कमा पाए नाम फिर भी शान में नहीं कोई कमी, इस धाकड़ कार में चलते हैं विंदु दारा सिंह

नई दिल्ली: भारत के मशहूर पहलवान और अभिनेता रह चुके दारा सिंह के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विंदु दारा सिंह का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि पिता के नक़्शे-कदम पर चलते हुए विंदु ने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था, लेकिन यहां वो कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। विंदु को कभी एक लीड एक्टर के तौर पर काम नहीं मिला ऐसे में वो साइड रोल में ही दिखते हैं।
बता दें कि विंदु की फिल्में तो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकीं लेकिन इससे उनकी निजी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा और वो आज भी लग्जरी लाइफ जीते हैं। आज इस खबर हम आपको उस लग्जरी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे विंदु चलते हैं।
फोर्ड रेंज रोवर

आपको बता दें कि विंदु दारा सिंह फोर्ड की धाकड़ एसयूवी रेंज रोवर से चलते हैं, ये एसयूवी किसी भी नॉर्मल एसयूवी से बेहतरीन होती है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको 1.74 – 3.88 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ये एसयूवी हर तरह के हाईटेक फीचर्स से लैस है। आपको बता दें कि इस कार में 4999 cc का जबरदस्त इंजन लगा हुआ है जो 544. बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। यह एक फाइव सीटर कार हैं जिसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

Home / Automobile / फिल्मों में नहीं कमा पाए नाम फिर भी शान में नहीं कोई कमी, इस धाकड़ कार में चलते हैं विंदु दारा सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो