शर्मनाक: IPL में MS Dhoni के प्रदर्शन पर नाराजगी, बेटी के साथ दी रेप की धमकी

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Instagram) पर धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी (Shakshi Dhoni) को उनकी बेटी जिवा के साथ दुष्कर्म करने की धमकी मिली है। इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है। खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं....

By: भूप सिंह

Updated: 10 Oct 2020, 11:15 AM IST

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) आईपीएल में अब तक तीन बॉर ट्रॉफी जीत चुकी है। महेन्द्र धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 (IPl 2020) में अब कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। चेन्नई (chennai super kings) अब तक खेले गए छह मैचों में से दो में ही जीत सकी है।

आईपीएल-13 : दिल्ली ने राजस्थान को 46 रनों से हराया, यह खिलाड़ी रहा जीत का हीरो

टीम के प्रदर्शन से लोग खफा हैं। इस सीजन में चेन्नई के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने पर महेन्द्र सिंह धोनी (Dhoni) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उन्हें किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी है। धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर यह धमकी मिली। इस धमकी ने सोशल मीडिया (Social Midia) पर लोगों को गुस्से से भर दिया है। खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं।

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हुए ब्रायन लारा, ऐसे की जमकर तारीफ

अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, 'हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है। प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?

आईपीएल-13 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप पर रबाडा का कब्जा

कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है। हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा। हम कहां जा रहे हैं?

राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है।

IPL 2020: सहवाग के निशाने पर आए धोनी, चेन्नई के बल्लेबाजों को लगाई जोरदार लताड़

कोलकाता के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार से नाराज फैन्स ने खिलाड़ियों के घरों पर पत्थर बरसाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि किसी खिलाड़ी की अबोध बच्ची को इस तरह टारगेट करने की घटना इससे पहले कभी नहीं सुनी या देखी गई।

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned