भारत में अफगानी हमले की साजिश रच रही पाक खुफिया एजेंसी ISI, ईद पर हाई अलर्ट

भारत में अफगानी हमले की साजिश रच रही पाक खुफिया एजेंसी ISI, ईद पर हाई अलर्ट

Mohit sharma | Publish: Aug, 11 2019 11:47:03 AM (IST) | Updated: Aug, 11 2019 05:35:35 PM (IST) क्राइम

  • Terror attack in India को लेकर अलर्ट जारी
  • IB ने 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले का जारी कर दिया अलर्ट
  • हमले में आफगानी नागरिकों का इस्तेमाल होने की आशंका

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के निष्क्रिय होने से बौखलाया पाकिस्तान अब भारत में बड़े हमले की साजिश रच ( terror attack in india ) रहा है। खुफिया एजेंसियों को देश में आतंकी हमले का इनपुट मिला है। सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि आईबी ने आजादी दिवस यानी 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी कर दिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एस कुजूर ने छोड़ा पार्टी का साथ, हाईकमान को भेजा इस्तीफा

Terror attack in India

खुफिया रिपोर्ट के अनुसार पाक खुफिया एजेंसी ISI की शह पर लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मौहम्मद बड़े आतंकी हमले की साजिश ( Terror attack in India ) रच रहे हैं। इस हमले में आफगानी नागरिकों को इस्तेमाल होने की आशंका जताई गई है।

कांग्रेस कार्यसमिति बैठक में अध्यक्ष पद के लिए सुर्खियों में आया प्रियंका गांधी का नाम

Terror attack in India

रिपोर्ट के अनुसार भारत में ये हमले ( Terror attack in India ) बकरीद या फिर स्वतंत्रता दिवस से पहले किए जा सकते हैं। इस बार आतंकियों के निशाने पर कुछ बड़े सरकारी प्रतिष्ठान हैं। आशंका जताई गई है कि आतंकी रेलवे, बस, मेट्रो या एयरपोर्ट जैसे भीड़भाड़ भरी जगहों को निशाना बना सकते हैं।

Terror attack in India

खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट के अनुसार जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर PoK में दर्जन भर से अधिक आतंकी ट्रेनिंग कैंप एक्टिव हो गए हैं।

कांग्रेस के निशाने पर CM खट्टर, राहुल गांधी ने कश्मीरी लड़कियों पर टिप्पणी को बताया कमजोर मानसिकता

Terror attack in India

एलओसी से सटे PoK क्षेत्र में एक्टिव कैंपों में कोटली, बाघ, रावलकोट और मुजफ्फराबाद के नाम प्रमुखता से सामने आए हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Terror attack in India
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned