पंजाब : तनख्वाह मांगने पर दलित युवक को ट्रैक्टर से बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार

पंजाब के मुक्तसर में एक दलित युवक के साथ मारपीट करने मामला सामने आया है। तनख्वाह मांगने पर पीड़ित को ट्रैक्टर से बांधकर पीटा।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 02 Aug 2021, 12:37 PM IST

नई दिल्ली। पंजाब के मुक्तसर में एक दलित युवक के साथ मारपीट करने मामला सामने आया है। पीड़ित युवक का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने अपनी तनख्वाह मांगी। पगार से आरोपी इतना नाराज हो गए कि दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो ट्रैक्टर से बांधकर फिर बेरहमी से पीटा। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तनख्वाह मांगी तो पीट—पीटकर किया अधमरा
राज्‍य के मुक्‍तसर में एक दलित युवक को अपनी तनख्वाह मांगना काफी भारी पड़ा। पीड़ित ने जब अपनी सैलरी मांगी तो उसे ट्रैक्‍टर में बांधकर बुरी तरह से पीटा गया। इस बार फिर जब उसने दोबारा अपनी सैलरी मांगी तो दबंगों ने उसे ट्रैक्‍टर में बांधकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को कैश प्राइज से लेकर गाय जीतने का मौका, कई देशों में दिए जा रहे आकर्षक ऑफर

 

दो आरोपी गिरफ्तार, कई धाराओं में केस दर्ज
दलित युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सामने आया। रविवार देर शाम सदर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुखचैन सिंह उर्फ सोनू और वकील सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 323, 34, आईटी एक्ट की धारा 67 और एससी-एसटी एक्ट की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ेंः आयकर छापा: भास्कर समूह के बंद पड़े फ्लैट्स पर पड़ताल, दस्तावेज जब्त

यह भी पढ़ेंः भास्कर समूह के कई शहरों में फैले 32 प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स का छापा

9 महीने के एक लाख 80 हजार रुपए बाकी
बताया गया है कि दलित युवक आरोपियों के पिछले कई महीनों से काम कर रहा था। पहले भी जब उसने पैसे मांगे तो उसकी साथ मारपीट की गई थी। पीड़ित की 9 महीने की सैलरी बाकी चल रही। उसे अभी तक एक भी रुपए नहीं दिया गया है। उसके एक लाख 80 हजार रुपए है। जब उसने आरोपियों से पैसे मांगे तो उन्होंने मात्र 30 हजार रुपए ही दिए गए। जब युवक ने अपनी पूरे पैसे मांगे तो उसके साथ मारपीट की।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned