हरियाणा: फरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर ने गोली मारकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा: फरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर ने गोली मारकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Mohit sharma | Publish: Aug, 14 2019 08:55:51 AM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 11:02:03 AM (IST) क्राइम

  • Faridabad DCP Vikram Kapoor ने आत्महत्या कर ली
  • विक्रम कपूर ने अपने आवास पर खुद को गोली मारी
  • पुलिस ने विक्रम कपूर का मोबाइल कब्जे में लिया

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ( DCP ) विक्रम कपूर ( Faridabad DCP Vikram Kapoor ) ने आत्महत्या कर ली है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार डीसीपी विक्रम कपूर ने अपने आवास पर खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया।

PAK को सेना प्रमुख बिपिन रावत की चेतावनी, सीमा पर हरकत का मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डीसीपी ( Faridabad DCP Vikram Kapoor ) के शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। विक्रम कपूर ने सुसाइड क्यों किया अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

जम्मू-कश्मीर को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 15 अगस्त को लाल चौक पर झंडा फहराएंगे अमित शाह!

Faridabad DCP Vikram Kapoor

वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस विक्रम कपूर ( Faridabad DCP Vikram Kapoor ) के परिजनों और रिश्तेदारों से संपर्क कर उनसे पूछताछ में जुटी है। इसके साथ ही पुलिस ने विक्रम कपूर का मोबाइल कब्जे में लिया है। माना जा रहा है कि मोबाइल की सीडीआर निकलने के बाद पुलिस को इस मामले में कोई लीड मिल सकती है।

केरल: बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, दिया हर संभव मदद का आश्वासन

Faridabad DCP Vikram Kapoor

वहीं, पुलिस सुसाइड के पीछे परीवारिक कलह के एंगल पर भी जांच कर रही है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned