केरल: रेप पीड़िता नन की बहन ने बिशप के रिश्तेदारों पर लगाया धमकी देने का आरोप, मांगी सुरक्षा

नन की बहन ने आरोप लगाया है कि आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के रिश्तेदारों ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी हैं।

 

By: Mohit sharma

Updated: 25 Sep 2018, 11:59 AM IST

नई दिल्ली। केरल में नन के साथ दुष्कर्म केस में अब पीड़िता के परिवार को धमकी दी जा रही है। नन की बहन ने आरोप लगाया है कि आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के रिश्तेदारों की ओर से उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। पीड़िता की बहन ने राज्य के डीजीपी और कोट्टायम एसपी को भेजी शिकायत में कहा है कि धमकी मिलने से उसका परिवार खौफ के साए में जी रहा है, लिहाजा उनको सुरक्षा प्रदान की जाए।

तमिलनाडु: नशे में धुत युवक ने पत्नी और दो मासूमों को किया आग के हवाले, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि आरोपी बिशप के भाईयों ने उनको फंसाने के लिए कुछ फर्जी शिकायतें भी दायर की हैं। जबकि बिशप के एक रिश्तेदार ने उसके बेटे और भाई को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ता की बहन का आरोप है कि जब से आरोपी बिशप को जेल भेजा गया है तब से उनको व उनके परिवार को जान का खतरा महसूस होने लगा है। बिशप के रिश्तेदारों पर आरोप है कि उन्होंने धमकी दी है कि अगर फ्रैंको मुलक्कल को कुछ भी नुकसान हुआ तो वो उनको खत्म कर देगें।

जेटली का राहुल पर हमला, 'लाफ्टर चैलेंज' नहीं सार्वजनिक जीवन कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो

आपको बता दें कि नन यौन शोषण के आरोप के चलते पुलिस ने पिछले हफ्ते बिशप फ्रैंको मुलक्कल को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपी बिशप से तीन दिन तक लगातार पूछताछ की है। आरोप है कि बिशप ने 2016 के बीच नन के साथ 13 बार दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को केरल की एक अदालत ने शनिवार को जमानत देने से इनकार कर दिया और उन्हें दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पंजाब के जालंधर के रोमन कैथोलिक डायोसिस के बिशप मुलक्कल को शुक्रवार को त्रिपुनिथुरा से गिरफ्तार किया गया था।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned