scriptहिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पर रेप का आरोप, पीड़िता ने कराया मुकदमा दर्ज | Rape case registered against Hindu Jagran Manch Leader | Patrika News

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पर रेप का आरोप, पीड़िता ने कराया मुकदमा दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 12:24:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

देहरादून में हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज
आरोप है कि महिला की गरीबी का फायदा उठाकर एक वीडियो क्लिप बना ली
फिर उसको सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर लंबे समय तक ब्लैकमेल किया

v.png

नई दिल्ली। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आई है। यहां हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश भट्ट के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकेश पर आरोप है कि उन्होंने महिला की गरीबी का फायदा उठाकर एक वीडियो क्लिप बना ली और फिर उसको सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर लंबे समय तक ब्लैकमेल किया।

स्कूल में कम नंबर लाने पर टीचर ने चौथी की छात्रा के साथ किया ऐसा काम, फिर कर दी सारी हदें पार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रामपुर रोड क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला ने मुकेश भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसने 2017 में भोटिया पड़ाव निवासी मुकेश भट्ट से संपर्क किया। इस दौरान मुकेश ने उसकी आर्थिक मदद के बाद धीरे-धीरे उससे नजदीकी बढ़ाई और फिर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए। इस दौरान मुकेश ने धोखे से उसकी एक वीडियो क्लिप तैयार कर ली। पीड़िता का आरोप है कि इस वीडियो को सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी मुकेश उसको बार—बार आने के लिए मजबूर करता था।

इसरो कल छोड़ेगा ताकतवर रक्षा सैटेलाइट, 9 विदेशी उपग्रहों को भी करेंगा लॉंच

आरोप है कि मुकेश को 27 नवंबर को महिला को धमकी दी कि अगर वह नहीं आएगी तो वह वीडियो क्लिप उसके पति को भेज देगा। इससे तंग आकर पीड़िता ने पूरी घटना अपने पति को सुनाई। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो