अस्पताल आते-जाते आरक्षक को हो गया स्वास्थ्यकर्मी से प्यार, शादी का वादा कर पांच साल तक बनाया हवस का शिकार

उसकी शिकायत लिखी नहीं जा रही थी। अपनी शिकयत लेकर पीड़िता पिछले एक साल से महिला आयोग से लेकर गृहमंत्री, एसपी के दफ्तरों का चक्कर लगा रही थी। जिसके बाद पाटन थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

दुर्ग. एक महिला स्वास्थ्यकर्मी का पुलिस आरक्षक द्वारा शादी का वादा कर पांच साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उतई थाना के मचांदुर चौकी में पदस्थ आरक्षक तालेंद्र चंद्राकर ने शादी का झांसा देकर पांच साल से उसका दैहिक शोषण किया।

सूदखोरों से परेशान शिक्षिका ने शिकायत की तो एसपी ने कहा- आप तो मस्त दिखती और बोलती हो…

पीड़ित महिला स्वास्थ्य विभाग में आपरेटर के तौर पर पदस्थ है। आरक्षक अक्सर मुलजिमों को मुलाहिजा कराने अस्पताल जाता था। इसी दौरान उन दोनों की मुलाकात हुई और यह मुलकात का सिलसिला यूँ ही चलता रहा और दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हो गयी। जो बाद में प्यार में बदल गई।

विधवा ने प्रेमी संग लूटा जवानी का मजा और जब गर्भवती हुई तो नवजात को झाड़ियों फेंक दिया

पीड़िता के अनुसार आरक्षक ने उससे शादी का वादा किया और पांच साल तक उसका दैहिक शोषण करता रहा। शादी की बात पर वह आनाकानी करता रहता था। जब महिला ने शादी के लिए उसके ऊपर दबाव बनाना शुरू किया तो वह मुकर गया। जिसके बाद महिला ने थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

साजिश: गैर मर्द के प्यार में पागल पत्नी ने पति को दूध में जहर देकर मार डाला

हालाँकि उसकी शिकायत लिखी नहीं जा रही थी। अपनी शिकयत लेकर पीड़िता पिछले एक साल से महिला आयोग से लेकर गृहमंत्री, एसपी के दफ्तरों का चक्कर लगा रही थी। जिसके बाद पाटन थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरक्षक फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: गे निकला मेरा पति, शादी के चार साल बाद भी नहीं बनाया शारीरिक सम्बन्ध

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned