scriptJEE Main 2023: जेईई मेन्स कैंडिडेट्स के लिए NTA ने जारी किया जरूरी नोटिस, देखें यहां | JEE Main 2023 NTA issued notice on fake videos on exam city admit | Patrika News

JEE Main 2023: जेईई मेन्स कैंडिडेट्स के लिए NTA ने जारी किया जरूरी नोटिस, देखें यहां

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2023 02:31:17 pm

Submitted by:

Rajendra Banjara

JEE Main 2023: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जेईई एडमिट कार्ड 2023 और परीक्षा शहर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी सूचनाओं पर एक महत्वपूर्ण अलर्ट जारी किया है। सिटी इंटीमेशन स्लिप या JEE 2023 सेशन 2 के लिए एडमिट कार्ड के बारे में अधिक स्पष्टीकरण के लिए उम्मीदवार आधिकारिक संपर्क नंबर 011-40759000 या jeemain@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं।
 

nta_a.jpg

NTA issued notice

JEE Main 2023: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जेईई एडमिट कार्ड 2023 और परीक्षा शहर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी सूचनाओं पर एक महत्वपूर्ण अलर्ट जारी किया है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) के द्वारा द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस आधिकारिक साइट jeemain.nta.nic.in पर उपलब्ध है। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जो JEE Main 2023 सेशन 2 के सिटी इंटीमेशन स्लिप और एडमिट कार्ड जारी होने की डेट पर ‘अंदरूनी’ जानकारी होने का दावा कर रहे हैं। एजेंसी ने इस संबंध में ऐसे दावों को फर्जी और भ्रामक बताते हुए खारिज कर दिया है। तो अगर आप भी jee एक्साम्स में शामिल होने जा रहे हैं और अगर आप ने भी इस तरह का वीडियो जा अन्य माध्यम से किसी अनाधिकारिक सूचना को सही मान लिया है तो इसका आयोग ने आज नोटिस जारी करके खंडन कर दिया है।

 

JEE स्टूडेंट्स को दी ये सलाह-

नोटिस में छात्रों और उनके अभिभावकों से आग्रह किया गया है कि वे ऐसे वीडियो और इन वीडियो को होस्ट करने वाले यूट्यूब चैनलों के बहकावे में न आएं। आधिकारिक वेबसाइट पर सार्वजनिक सूचना के माध्यम से सिटी इंटीमेशन स्लिप और एडमिट कार्ड जारी करने की तारीखों की घोषणा की जाएगी। जेईई (मुख्य) परीक्षा पर प्रामाणिक जानकारी का एकमात्र स्रोत JEE (मुख्य) के लिए आधिकारिक NTA वेबसाइटें हैं जिनमें jeemain.nta.nic.in और nta.ac.in शामिल हैं। छात्र अन्य किसी माध्यम की सार्वजनिक सूचना पर यकीन नहीं करें।

यह भी पढ़ें – ओपीएससी AEE भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आज से शुरू, देखें यहां

nta_notice.jpg


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) का जरुरी नोटिस –

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) के द्वारा द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस आधिकारिक साइट jeemain.nta.nic.in पर उपलब्ध है। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जो JEE Main 2023 सेशन 2 के सिटी इंटीमेशन स्लिप और एडमिट कार्ड जारी होने की डेट पर ‘अंदरूनी’ जानकारी होने का दावा कर रहे हैं, NTA ने ऐसे दावों को फर्जी और भ्रामक बताते हुए खारिज कर दिया है। इसके अलावा सिटी इंटीमेशन स्लिप या JEE 2023 सेशन 2 के लिए एडमिट कार्ड के बारे में अधिक स्पष्टीकरण के लिए उम्मीदवार आधिकारिक संपर्क नंबर 011-40759000 या jeemain@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – इन MBBS छात्रों को फाइनल एक्साम्स क्लियर करने के मिलेंगे 2 अवसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो