scriptमात्र 349 रुपये में ये कंपनी दे रही अनलिमिटेड इंटरनेट | This company gives unlimited internet on Rupees 349 | Patrika News

मात्र 349 रुपये में ये कंपनी दे रही अनलिमिटेड इंटरनेट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 05:02:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। मतलब यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

hathway

मात्र 349 रुपये में ये कंपनी दे रही अनलिमिटेड इंटरनेट

नई दिल्ली: Jio Gigafiber की सर्विस जल्द ही शुरू होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट देने वाली कंपनी Hathway ने अपना अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 349 रुपये है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। मतलब यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Huawei ने सबसे महंगा स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, 3 दिसंबर से शुरू होगी सेल

इस प्लान का फायदा अभी केवल सिर्फ हैदराबाद के ग्राहक ही उठा सकते हैं। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस प्लान को अन्य राज्यों में भी उपलब्ध कराएगी जहां उसकी सर्विस हैं। इस प्लान में यूजर्स को 50 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट की सर्विस मिलेगी। वहीं, इसमें कोई डेटा लिमिट नहीं दी गई है जिसकी वजह से यूजर्स जितना चाहें डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो यह प्लान वास्तविक रुप से अनलिमिटेड है।
यह भी पढ़ें

WhatsApp के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

आपको बता दें Jio Gigafiber सर्विस की शुरुआत कंपनी सबसे पहले देशभर के 30 शहर में करेगी। जियो गीगा फाइबर को जिन 30 शहरों में सबसे पहले शुरू किया जाएगा इनमें बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लखनऊ, कानपुर, रायपुर, नागपुर, इंदौर, ठाणे, भोपाल, गाजियाबाद, लुधियाना, कोयंबटूर, आगरा, मदुरई, नासिक, फरीदाबाद, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, पटना, इलाहाबाद, रांची, जोधपुर, कोटा, गुवाहाटी, चंडीगढ़, सोलापुर और नई दिल्ली शामिल हैं। मतलब इन शहरों के यूजर्स को जियो की यह सर्विस सबसे पहले मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो