scriptदिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान | Elderly woman stabbed in the neck with a sharp weapon in Ghaziabad | Patrika News

दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 12, 2021 11:24:46 am

Submitted by:

shivmani tyagi

घरों में काम करने वाली एक महिला की गर्दन पर किसी ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। महिला के पास इलाज के पैसे नहीं थे तो वह खून से लथपथ घर के लिए चल पड़ी। रास्ते में लोगों ने उसे देखकर पुलिस काे सूचना दी जिसके बाद पुलिस महिला काे अस्पताल लेकर पहुंची।

धारदार हथियार से हमला

हमला

गाजियाबाद ( ghazibad news ) विजयनगर थाना क्षेत्र एक बुजुर्ग महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई और महिला को अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने बताया कि समय से अस्पताल पहुंच जाने की वजह से महिला की जान बच गई वर्ना ताे खतरा बढ़ सकता था। पुलिस ( ghazibad police ) अब हमलावर की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

पुलिस जीप ने डेढ़ साल के मासूम को कुचला, मौत के बाद एफआईआर तक नहीं

( latest ghazibad news ) स्थानीय लोगों ने बताया कि थाना विजयनगर इलाके की प्रताप विहार चौकी क्षेत्र में बड़ी संख्या में झुग्गी झोपड़ी मौजूद है उसी इलाके में कुछ घरों में एक 60 वर्षीय लीला नाम की बुजुर्ग महिला साफ सफाई का कार्य करती है। बुधवार को सुबह करीब 9:00 बजे बुजुर्ग महिला मुन्ना नाम के एक व्यक्ति के घर साफ सफाई का कार्य कर रही थी। इसी दौरान अचानक ही किसी ने उसके गले पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया। महिला लहूलुहान हालत में सड़क पर निकली तो अन्य लोगों ने खून से लथपथ महिला को देखा और पुलिस को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

200 रुपये रोज बचाकर करीब 28 लाख का रिटर्न देने वाली योजना, जानिये क्या है प्लान

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने बताया कि अगर पुलिस समय पर महिला को अस्पताल नहीं लाती तो उसकी मौत हो सकती थी। उपचार के बाद अब महिला की हालत खतरे से बाहर है। महिला ने अपने बयान में किसी मुन्ना नाम के व्यक्ति के पहचाने जाने की भी पुष्टि की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला झाड़ू पोछा करके अपना जीवन यापन करती है और काम न मिलने पर रोटी मांग कर अपना गुजारा करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो