scriptताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, गोलियाें की आवाज सुन इलाके में मची भगदड़, देखें Video | killing of the young man by shooting in loni | Patrika News

ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, गोलियाें की आवाज सुन इलाके में मची भगदड़, देखें Video

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 16, 2019 02:54:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर रोड का मामला
बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक मारी कई गोलियां
पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

murder

ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, गोलियाें की आवाज सुन इलाके में मची भगदड़, देखें Video

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। ताजा मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब युवक अपने घर जा रहा था। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे, देखें Video

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात करीब 1:30 बजे के आसपास थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर रोड स्थित धर्म कांटे पर बेहटा हाजीपुर के रहने वाले 24 वर्षीय जुबैर नाम के युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर सवार थे। उन्होंने जुबैर को देखते ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में जुबैर को कई गोलियां लगीं और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। आसपास के लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो इलाके में भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें

Video: पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग

murder
चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचने पर किया मृत घोषित

बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े जुबैर को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक ज़ुबैर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

इस बात से नाराज भांजे ने मामा का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल- देखें वीडियो

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि देर रात अज्ञात बदमाशों ने बेहटा हाजीपुर के रहने वाले जुबैर नामक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। शुरुआती जांच में जुबैर के साथ लूटपाट किए जाने का मामला सामने नहीं आया है। फिर भी पुलिस कई एंगल पर इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए जुबैर के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो