प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे, देखें Video

lokesh verma | Publish: Jun, 16 2019 02:04:12 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • खबर के मुख्य बिंदू
  • बीच बाजार मां-बेटे का हाई वोल्टेज ड्रामा
  • मां के थप्पड़ों का बेटे ने इस तरह दिया जवाब
  • थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार का मामला

मुजफ्फरनगर . थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार में उस वक्त अजीब-ओ-गरीब स्थिति पैदा हो गई। जब एक किशोर ने अपनी उस मां को पहचानते हुए पकड़ लिया, जो एक साल पहले उन्हें छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। मां के लिए आंखों में चाहत लिए बेटा उसका हाथ पकड़कर साथ चलने के लिए कहता रहा, लेकिन प्रेमी के प्यार में पागल मां ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया। इस बीच बाजार में भीड़ का जमावड़ा लग गया और घंटेभर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

यह भी पढ़ें- Video: पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग

muzaffarnagar

दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार का है। जहां गुरुवार की शाम को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब अचानक एक बच्चे ने आकर एक महिला का हाथ पकड़ लिया और आंखों में आस लिए कहने लगा कि मम्मी तुम कहां थी..., चलो घर चलो..., लेकिन प्रेमी के प्यार में अंधी इस महिला ने अपने कलेजे के टुकड़े को ही पहचानने से भी इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- तीन साल के दो बच्चों से कुकर्म, आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें वीडियो-

muzaffarnagar

बेटे को मजबूरी में छोड़ना पड़ा हाथ

दोनों मां-बेटे के बीच ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। बच्चा अपनी मां का हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था और मदद की आस में इधर-उधर देख रहा था। जबकि महिला साफतौर पर उसे पहचानने से इनकार करती रही। हद तो तब हो गई जब महिला ने बच्चे को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। पहले तो बच्चा मां की मार समझकर सब झेलता रहा, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने भी सारी लाज-शर्म एक तरफ रखते हुए अपनी मां को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगते ही महिला पीछे जाकर खड़ी हो गई।

यह भी पढ़ें- 'हेलो वसीम, मदन भइया का राइट हैंड बोल रहा हूं, एक करोड़ रुपये चाहिए'

 

muzaffarnagar

थाने में भी किया घर जाने से इनकार

इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर महिला थाने ले गई। चश्मदीदों की मानें तो महिला करीब एक साल पहले अपने घर परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। जब अचानक उसे सदर बाजार में बेटे ने देखा तो उसकी कलाई थाम ली, लेकिन महिला अपने प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हो चुकी है कि उसने बच्चे को पहचानाने से ही इनकार कर दिया। वहीं पुलिस थाने में भी महिला ने साफतौर पर वापस घर जाने से इनकार कर दिया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned