scriptनर्सिग होम स्टाफ और मरीजों के बीच हुई मारपीट, देंखे वीडियो | Nursing Home Staff attack Patients in hapur | Patrika News
गाज़ियाबाद

नर्सिग होम स्टाफ और मरीजों के बीच हुई मारपीट, देंखे वीडियो

पेट में दर्द होने की वजह से बच्चा था परेशान

गाज़ियाबादMar 04, 2018 / 04:29 pm

virendra sharma

hapur
हापुड. हापुड के थाना देहात के कविनगर में सोमती केन नर्सिंग होम पर मरीज के तीमारदारों और नर्सिग होम स्टाफ के बीच में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के दौरान दो लोगों को चोटें आई है। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी हॉस्पिटल में भेजा गया है। तीमारदार का आरोप है कि तीन साल के बच्चे को जल्दी दिखाने को लेकर डाक्टर के स्टाफ ने बदतमीजी की थी। आरोप है कि नर्सिंग होम के डाक्टर और स्टाफ ने मिलकर मरीज के साथ आए लोगों के साथ में मारपीट की। वहीं पुलिस मौके पर पहुंच अस्पताल में लगे सीसीटीवी के आधार पर जाँच में जुट गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर खंगालने में जुट गई है।
यह भी पढ़ें
अब डाकघर में बनेंगे पासपोर्ट

हापुड़ के थाना देहात के कवि नगर में सोमती नर्सिंग होम पर मनोज अपने साढ़े तीन साल के बेटे को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गए थे। मनोज ने बताया कि बेटे के पेट मे दर्द की शिकायत थी। सोमती केन नर्सिंग होम पर भीड़ थी। बच्चे के पेट में अधिक दर्द हो रहा था। दर्द की वजह से वह करहा रहा था। शिकायत की वजह मनोज ने डॉक्टर के असिस्टेंट से बेटे को जल्द दिखाने की बात कहीं थी। इसी बात को लेकर डॉक्टर के असिस्टेंट और मनोज के बीच में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों के बीच में मारपीट हो गई। एक तरफ जहां मरीज केे परिजनों ने डॉक्टर व स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया हैं। वहीं डॉक्टर और स्टाफ ने लोेेगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें
बिसाहड़ा कांड की तर्ज पर फिर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश

यह भी पढ़ेें: अजब-गजब: योगीराज में बीच सड़क पर पड़ी चारपाई और शुरू कर दिया हवन

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। दरअसल में मारपीट की घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई है। सीओ राजेश सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नर्सिग होम संचालक डॉक्टर नरेंद्र केन ने बताया कि मरीज को डॉक्टर देख रहे थे। पहले मरीज के साथ आए लोगों ने बदतमीजी की थी। बाद में 20 से 25 लोग इक्टठा होकर आए थे। इन्होंने अस्पताल कर्मी कृष्ण कुमार के साथ में मारपीट करनी शुरू कर दी। उसे चोटें आई है।

Hindi News/ Ghaziabad / नर्सिग होम स्टाफ और मरीजों के बीच हुई मारपीट, देंखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो