scriptलोनी में बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल | Video of brutally beating of elderly man in Loni goes viral | Patrika News

लोनी में बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 14, 2021 06:07:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज
वायरल हो रही वीडियाे पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं लोग

viral_video_loni.jpg

viral video

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गाजियाबाद . ( ghazibad news ) लोनी बॉर्डर इलाके से एक सनसनीखेज वीडियो ( viral video ) सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। यही नहीं, इस बुजुर्ग व्यक्ति की दाढ़ी को एक युवक युवक कैंची से काट देता है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

राम मंदिर के चंदे का दुरुपयोग अधर्म, पाप और आस्था का अपमान : प्रियंका गांधी

पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि वह रास्ते में जा रहा था। अचानक ही कुछ युवकों ने उसे गाड़ी में लिफ्ट देने की बात कही तो वह अधिक गर्मी के कारण गाड़ी में बैठ गया । उसके बाद गाड़ी में सवार युवक बुजुर्गों को एक जंगल की तरफ भट्टे पर ले गए जहां उन्होंने एक कमरे में बंद किया और उसकी पिटाई की लेकिन बड़ी बात यह है कि अभी तक यह पता नहीं लग पाया कि आखिर युवकों की मंशा क्या थी। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस के आला अधिकारियों तक यह मामला पहुंचा आनन-फानन में इसकी जांच की गई तो पता चला कि यह पूरा मामला थाना लोनी बॉर्डर इलाके का है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

प्रतापगढ़ में पत्रकार की संदिग्ध हालात में मौत, शराब माफियाओं से जान का खतरा बताया था, पुलिस से मांगी थी सुरक्षा



इस मामले पर क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर का कहना है, कि वीडियो पुराना है। और मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी पहले ही की जा चुकी है। जानकारी करने पर पता चला है कि कुछ ऑटो चालकों ने बुजुर्ग को एक सुनसान जगह पर ले जाकर बुजुर्ग की पिटाई की थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है।लेकिन इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की जा रही है। जो भी अभियुक्त अभी बचे हुए हैं। उनकी गिरफ्तारी भी शीघ्र ही कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो