scriptफैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी भीषण आग, कर्मचारियों में मची भगदड़, देखें वीडियो- | Fire in factory of making medical equipment in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी भीषण आग, कर्मचारियों में मची भगदड़, देखें वीडियो-

ग्रेटर नोएडा में नीडल्स और सीरिंज बनाने की फैक्ट्री में आग से लाखों का माल जलकर राख

ग्रेटर नोएडाOct 29, 2018 / 09:56 am

lokesh verma

greater noida

मेडिकल उपकरण बनाने की फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी भीषण आग, देखें वीडियो-

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के इंडस्ट्रिल साइट-5 स्थित एसआएस मेडिटेक फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगते ही फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई और कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 7 गाड़ियाें ने देर रात तक दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रहीं। इस आग में लाखों के नुकसान की आशंका है।
6 गोलियां लगने के बाद भी बच गई महिला तो आरोपी ने वीडियो भेज दी ऐसी धमकी कि पुलिस के भी उड़े होश

बता दें कि इंडस्ट्रिल साइट-5 में एसआएस मेडिटेक नामक इस फैक्ट्री में मेडिकल उपकरण नीडल्स और सीरिंज बनाने का काम किया जाता है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में रविवार रात करीब 8.30 बजे अचानक आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग लगते ही जोरदार धमाका हुआ, जिसमें फैक्ट्री की एक छत गिर गई। आग लगते ही फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई और कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आग लगने की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी गई।
VIDEO: देश के माहौल पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने जताई चिंता, जानिये क्या कहा

एफएसओ ज्ञान प्रकाश शर्मा का कहना है फैक्टरी में आग की सूचना पर तुरंत तीन दमकल वाहन मौके पर भेजे गए। आग भयंकर होने के कारण अन्य वाहनों को भी मौके पर बुलाया गया। निजी कंपनियों के वाहन भी मौके पर पहुंचकर आग काबू पाने में जुट गए। मौके पर सात गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रहीं। दमकल विभाग की मानें तो किसी ज्वलनशील पदार्थ में आग लगने के बाद यह विस्फोट हुआ होगा। इस आगजनी में लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। देर रात तक आग बुझाने का काम चल रहा था। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।

Home / Greater Noida / फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी भीषण आग, कर्मचारियों में मची भगदड़, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो