scriptपति की गैरमौजूदगी में घर आया दोस्त और चाकू अड़ाकर लूटी इज्जत | Friends wife raped at knife point | Patrika News

पति की गैरमौजूदगी में घर आया दोस्त और चाकू अड़ाकर लूटी इज्जत

locationग्वालियरPublished: May 20, 2022 08:32:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बच्चों को जान से मारने की धमकी देने से चुप हो गई महिला…पति को बताई दोस्त की घिनौनी हरकत…

rape_1.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक महिला के साथ उसके ही पति के दोस्त ने हैवानियत की। महिला का पति शादी में गया हुआ था और जब इस बात का पता उसके हैवान दोस्त को लगा तो वो घर में अकेली दोस्त की पत्नी के पास पहुंचा और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। सुबह जब महिला का पति शादी से घर लौटा तो पत्नी ने पूरी घटना उसे बताई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

दोस्त की पत्नी पर डोली नीयत
घटना शहर के थाटीपुर इलाके की है जहां रहने वाली साल की निकिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसका पति एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है। पति की आनंद सेन नाम के युवक से दोस्ती है और इसी के कारण आनंद का अक्सर घर आना जाना होता था। निकिता ने आगे बताया कि दो दिन पहले उसका पति शादी में शामिल होने के लिए मुरैना गया था। पति की गैर मौजूदगी में आनंद नशे की हालत में घर आया और पति के बारे में पूछा। जैसे ही निकिता ने पति के शादी में शहर से बाहर जाने की बात बताई तो आनंद घर के अंदर घुस आया और जबरदस्ती करने लगा। निकिता ने विरोध किया तो आरोपी आनंद ने चाकू निकालकर उसकी गर्दन पर लगा दिया और धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो दोनों बच्चों को मार डालेगा। इतना ही नहीं रेप करने के बाद भी आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा।

 

यह भी पढ़ें

सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी डॉक्टर दुल्हन, ठसका लगने से मौत, शाम को आनी थी बारात




पति को बताई आपबीती
सुबह जब पति शादी से घर लौटा तो निकिता ने पति को आरोपी आनंद की काली करतूत के बारे में बताया जिसके बाद पति पत्नी को साथ लेकर थाने पहुंचा और रेप की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ ही घंटों के अंदर आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर लिया है जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि निकिता के दो बच्चे हैं जो घटना के वक्त घर पर ही थे और सो रहे थे। इसी दौरान दूसरे कमरे में ले जाकर आनंद ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो