scriptअच्छी फोटो के चक्कर में बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ गई लड़की, उसके बाद जानें हुआ कुछ ऐसा | in russia girl died after falling off from 90ft was posing for rooftop picture | Patrika News

अच्छी फोटो के चक्कर में बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ गई लड़की, उसके बाद जानें हुआ कुछ ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2019 12:51:30 pm

Submitted by:

Priya Singh

रूस में फोटो खिंचवाते समय लड़की की गई जान
90 फीट ऊंची बिल्डिंग से गिरी नीचे, मौके पर ही हुई मौत

in russia girl died after falling off from 90ft was posing for rooftop picture

अच्छी फोटो के चक्कर में बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ गई लड़की, उसके बाद जानें हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली। फोटो खिंचवाने का क्रेज आजकल कई लोगों की मौत का सबब बन रहा है। लोग बेहतरीन तस्वीर खिंचवाने में इतने खो जाते हैं कि उन्हें कुछ होश नहीं रहता। ऐसा कई बार हुआ है जब रोचक तस्वीरें खिंचवाने में लोगों की जानें गई हैं। हाल ही में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर मॉस्को ( Moscow ), रूस ( Russia ) से आई है जहां 15 साल की लड़की फोटो खिंचवाते समय भगवान को प्यारी हो गई।

आज ही के दिन हुआ था उपहार सिनेमा कांड, फिल्म देख रहे थे लोग अचानक हुआ ऐसा की चली गई 59 लोगों की जान

एकातेरिना चेर्नोवा नाम की इस लड़की ने 90 फीट ऊंची एक बिल्डिंग पर खड़ी होकर आपकी दोस्त से सनसेट में उसकी एक तस्वीर लेने को कहा। एकातेरिना बिल्डिंग के सबसे ऊपरी माले पर खड़ी थी तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गई।

जंग में हुई थी मोहब्बत, आखिरकार 75 साल बाद ऐसे हुई मुलाकात

rooftop picture cause death

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एकातेरिना की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसी तरह एकातेरिना रूस की छठी युवा महिला बन गई जिसकी जान तस्वीर लेने के दौरान हुई। रूस में अब तक 5 युवाओं की जान सेल्फी लेने के दौरान गई है। एकातेरिना को उसके प्रियजनों ने श्रद्धांजलि दी। एकातेरिना एक सिंगर बनना चाहती थी। उसे तस्वीरें खिचवाने का बहुत शौक था।

दुनिया का एक ऐसा गांव जो पर्यटन स्थल से बन गया मिसाइल की फैक्ट्री, जानें इसके बारे में सब कुछ

पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आखिर अपार्टमेंट की छत का दरवाज़ा किसने और कब खोला। रूस में इसी तरह के मामलों में, किशोरों ने कथित तौर पर ऊंची इमारतों की छतों पर अच्छी सेल्फी लेने के चक्कर मौत हुई है। इसी तरह एक दूसरे केस में बिजली के सबस्टेशन में सेल्फी लेते समय एक युवा ज़िंदा जलकर मर गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो