मुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें

मुकेश अंबानी के एंटिलिया के अंदर से आई चौंकाने वाली तस्वीरें, जिसने देखा फटी रह गई उसकी आंखें

Priya Singh | Updated: 21 Aug 2018, 01:50:55 PM (IST) हॉट ऑन वेब

27 मंज़िला यह आलिशान ईमारत 85,000 स्क्वायर फुट में बना हुआ है। इस घर की अनुमानित कीमत 1 बिलियन डॉलर है।

नई दिल्ली। रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी का घर दुनिया के दूसरे सबसे आलीशान और महंगे घर के रूप में मशहूर है। अंबानी का घर एंटीलिया बकिंघम पैलेस के बाद दूसरे सबसे महंगा भवन है। मुकेश अंबानी का नाम दुनिया के 50 अमीर आदमी के लिस्ट में है, दुनिया का दूसरा और भारत के पहले और सबसे महंगे घर के मालिक भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी है, कई हाईटेक सुविधाओं से लैस इस घर का नाम है एंटिलिया जो मुंबई में स्थित है।

कपड़े के नाम पर सिर्फ जाली पहन घर से निकल गई ये सिंगर, लोग बोले ये भी ना पहनती तो अच्छा रहता

inside pictures of mukesh ambani antilia

27 मंज़िला यह आलिशान ईमारत 85,000 स्क्वायर फुट में बना हुआ है। इस घर की अनुमानित कीमत 1 बिलियन डॉलर है। इस घर में 168 कारों के लिए 7 मंजिला गैराज है। इसके साथ ही स्विमिंग पूल, बॉलरूम, 3 हेलीपैड, मंदिर, गार्डन, 2 मंजिला हैल्थ सेंटर और 50 लोगों के लिए होम थियेटर है। एंटिलिया का नाम एक बहुत बड़े आइलैंड के रखा गया है। आइए देखते हैं अंदर से कैसा दिखता है मुकेश अंबानी का घर।

ISIS के चंगुल में फंसने के बाद लड़की के साथ रोज होती थी ऐसी हैवानियत, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

inside pictures of mukesh ambani antilia

जानकारी के लिया बता दें कि, यहां के कर्मचारी ऐसे रहते हैं जैसे 7 star होटल में रह रहे हो, और वह एनी टाइम AC में रहते हैं, यह घर 27 मंजिला है और हर फ्लोर में एक-एक हेड कर्मचारी रहते हैं, आइए जानते हैं इनके सैलरी के बारे में इनके हर फ्लोर के एक मैनेजर को 24 करोड़ सालाना मिलते है, तो आप अनुमान लगा ही सकते है। एंटीलिया (Antilia) दक्षिण मुंबई के सबसे पॉश और महंगे इलाके में बनाया गया है।

Viral: महिला के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर बाज़ार में घुमाया, मदद करने के बजाए वीडियो बनाती रही भीड़

inside pictures of mukesh ambani antilia

जानकारी के लिए बता दें कि, इस गगनचुंबी इमारत में रहने के लिए 4 लाख वर्ग फीट जगह है और ये सभी अत्याधुनिक सुख सुविधाएं से लैस हैं। बता दें कि, भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट पार्टी एंटीलिया में ही हुई थी।

अंधेरा होते ही सारे कपड़े उतारकर किन्नरों ने मचाया कोहराम, शर्म से पानी-पानी हुई देश की राजधानी

inside pictures of mukesh ambani antilia
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned