scriptबस स्टेंड पर पहली मुलाकात में प्यार, संबंध बनाए और शादी से इंकार | Boyfriend broke promise of marriage girlfriend lodged FIR | Patrika News

बस स्टेंड पर पहली मुलाकात में प्यार, संबंध बनाए और शादी से इंकार

locationइंदौरPublished: Jun 03, 2022 08:46:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

20 साल की गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस

ind_rape.jpg

इंदौर. इंदौर में एक 20 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित युवती का कहना है कि प्रेमी ने शादी का वादा कर उसके साथ कई बार संबंध बनाए और अब शादी करने से इंकार कर रहा है। पीड़िता का ये भी आरोप है कि जब उसने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसे व उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

 

बस स्टेंड पर पहली मुलाकात में हुआ प्यार
20 साल की कृतिका (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पहली बार दिसंबर 2021 में देवास नाका बस स्टेंड पर उसकी मुलाकात यश बैरागी से हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई और मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गए। इसके बाद कुछ दिन तक दोनों में बातचीत हुई और जनवरी के महीने में यश ने उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया लेकिन वो नहीं गई। बाद में यश ने उससे कहा कि वो उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। यश की तरफ से शादी का प्रपोजल सुनने के बाद कृतिका उसने मिलने के लिए तैयार हो गई और होटल चली गई।

 

यह भी पढ़ें

चार्जिंग पर लगाकर स्पीकर पर कर रही थी बात, धमाका हुआ और उड़ गया हाथ



संबंध बनाए और शादी से मुकरा
पीड़िता कृतिका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि होटल में यश ने प्यार भरी बातों में और शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी यश ने उसके साथ कई बार शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। बुधवार को जब कृतिका ने यश को बुलाकर शादी के लिए बात करनी चाही तो यश ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और धमकी दी कि अगर शादी की बात की तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा। जिसके बाद कृतिका ने हिम्मत जुटाई और पुलिस में मामले की शिकात दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी यश को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो