scriptबस एजेंट ने महिला से की गाली-गलौज, अकेली महिला को की सुनसान सड़क पर उतारने कि कोशिश | Dispute Between Bus Agent and Woman Passenger in Sangod Kota | Patrika News
कोटा

बस एजेंट ने महिला से की गाली-गलौज, अकेली महिला को की सुनसान सड़क पर उतारने कि कोशिश

अकलेरा से कोटा आ रही रोडवेज बस में सवार महिला यात्री व बस एजेंट के बीच विवाद।

कोटाJan 05, 2018 / 10:29 am

abhishek jain

रोडवेज बस
सांगोद.

अकलेरा से कोटा आ रही रोडवेज कोटा आगार की बस में सवार महिला यात्री व बस एजेंट के बीच विवाद के चलते गुरुवार सायं करीब आधा घंटे तक बस यहां थाने में खड़ी रही। पुलिस द्वारा महिला की शिकायत लेने के बाद मामला शांत हुआ। इस बीच अन्य यात्री परेशान होते रहे।
जानकारी के अनुसार सांगोद निवासी मोहसिना उसकी पुत्री के साथ अकलेरा से सांगोद आने के लिए बस में सवार हुई थी। टिकट को लेकर महिला का बस एजेंट से विवाद हो गया।
यह भी पढ़ें

JEn रिश्वत मामला: कमरे में लगा रिश्वतखोरी रोकने का पोस्टर, फिर भी नहीं पड़ा गरीब की मिन्नतों का असर



महिला का आरोप है कि बस एजेंट महेश चड्डा व उसके साथी गिर्राज ने गाली-गलौज कर दुव्र्यवहार किया। अकेली महिला होने के बावजूद उसे बीच रास्ते में उतारने की कोशिश की। विवाद बढऩे पर चालक बस को सवारियों समेत थाने में ले आया और खड़ी कर दी। सूचना के बाद महिला के परिजन भी थाने पहुंच गए और परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज करने पर अड़ गए।

पुलिस ने मामला सारोला थाना क्षेत्र का होने की बात कही तो परिजन हंगामे पर आमादा हो गए। कुछ पुलिस कर्मियों ने समझाइश कीऔर महिला की शिकायत ली, तब जाकर मामला शांत हुआ। विवाद के चलते बस करीब आधा घंटे थाने में खड़ी रही। बाद में पुलिस सुरक्षा में बस को सांगोद से आगे तक छोड़ा गया।
यह भी पढ़ें

कोटा के शातिर ठग मोबाइल व 8 हजार रुपए के बदले में थमा गये कागजों की पोटली, जानिए पूरा मामला


ले ली है शिकायत
सांगोद थानाधिकारी मोहनसिंह का कहना है कि महिला की शिकायत ले ली है। जांच में दोषी पाए जाने पर बस एजेन्ट के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

भंवरकुंज में मिला लापता कोचिंग छात्र का शव, माँ का रो-रो कर बुरा हाल, बोली पानी से डरता था मेरा लाल वो नही जा सकता वहां



नहीं मिली शिकायत
कोटा डिपो कार्यवाहक मुख्य प्रबंधक रमेश जागिड़ का कहना है कि सांगोद- कोटा बस में झगड़े की सूचना नहीं मिली। अगर ऐसा मामला हुआ है तो महिला की शिकायत के आधार पर बस एजेंट के उपर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kota / बस एजेंट ने महिला से की गाली-गलौज, अकेली महिला को की सुनसान सड़क पर उतारने कि कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो