scriptकोटा के शातिर ठग मोबाइल व 8 हजार रुपए के बदले में थमा गये कागजों की पोटली, जानिए पूरा मामला | Fraud in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा के शातिर ठग मोबाइल व 8 हजार रुपए के बदले में थमा गये कागजों की पोटली, जानिए पूरा मामला

कोटा. गुरुवार को बैंक में रुपए जमा कराने गए कोचिंग कर्मचारी से दो युवक उसका मोबाइल व 8 हजार रुपए ठग कर ले गए।

कोटाJan 04, 2018 / 09:44 pm

abhishek jain

पोटली
कोटा .

महावीर नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बैंक में रुपए जमा कराने गए कोचिंग कर्मचारी से दो युवक उसका मोबाइल व 8 हजार रुपए ठग कर ले गए। इसके बदले में उसे कागज की पोटली थमा गए। पीडि़त ने इसकी रिपोर्ट थाने में दी है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

भंवरकुंज में मिला लापता कोचिंग छात्र का शव, माँ का रो-रो कर बुरा हाल, बोली पानी से डरता था मेरा लाल वो नही जा सकता वहां

न्यू जवाहर नगर निवासी राकेश कुमार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह इंद्र विहार स्थित एक कोचिंग संस्थान में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का काम करता है। उसे गुरुवार को 8 हजार रुपए वेतन मिला था। जिसे जमा करने के लिए वह महावीर नगर द्वितीय स्थित भारतीय स्टेट बैंक में गया था। वहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे। उनमें से एक ने उससे कहा कि उसके पास डेढ़ लाख रुपए हैं। जिसे जमा करने के लिए बैंक वाले पेन कार्ड मांग रहे हैं। यह कहकर उस युवक ने फोन करने के लिए उसका मेाबाइल मांगा। जैसे ही उसने मोबाइल दिया वैसे ही वह नेटवर्क नहीं आने की बात कहकर बाहर की तरफ गया।
यह भी पढ़ें
Video:

बूंदी मानधाता छतरी मामला: प्रशासन ने बनाई पूजन की सहमती तो चारो तरफ छाया ख़ुशी का माहौल

इसी बीच दूसरे युवक ने नोट की पोटली उसे थमाकर उससे 8 हजार रुपए मांगे। इसके बद दोनों युवक धीरे-धीरे वहां से बाहर की तरफ जाकर गायब हो गए। जब तक वह पूरी बात समझा पाता तब तक दोनों युवक वहां से जा चुके थे। उसने साइकिल से पीछा किया लेकिन वे ओझल हो गए। जब उसने पोटली खोलकर देखी तो उसमें कॉपी के कागजों की गड्डी थी। इसके बाद उसने इस घटना के बारे कोचिंग संस्थान के प्रबंधक देवेन्द्र कुमार को दी। इस पर उन्होंने महावीर नगर थाने जाकर पुलिस को इस संबंध में रिपोर्ट दी। राकेश के अनुसार दोनों युवकों की उम्र करीब 20 से 25 साल है। जिसमें से एक छोटे कद का और दूसरा लम्बे कद का है। दोनों युवक बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जेईएन ने करवाई एसीबी की बोनी, चंद पैसे के लिए बेचा ईमान

इधर महावीर नगर थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि राकेश ने 8 हजार रुपए व मोबाइल ले जाने की रिपोर्ट दी है। यह घटना बैंक के बाहर की बताई जा रही है। इसकी जांच की जा रही है। बैंक से भी फुटेज लिए जाएंगे।

Home / Kota / कोटा के शातिर ठग मोबाइल व 8 हजार रुपए के बदले में थमा गये कागजों की पोटली, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो