scriptहजारों जवानों की तैनाती पर वीएचपी की फायरब्रांड नेत्री का बड़ा खुलासा, बोलीं- ये होने वाला है कश्मीर में | VHP Leader sadhvi prachi statement on jammu and kashmir | Patrika News

हजारों जवानों की तैनाती पर वीएचपी की फायरब्रांड नेत्री का बड़ा खुलासा, बोलीं- ये होने वाला है कश्मीर में

locationमेरठPublished: Aug 04, 2019 01:41:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

अमरनाथ यात्रा रोके जाने और जम्मू-कश्मीर में हजारों जवानों की तैनाती को लेकर विहिप नेत्री का बड़ा दावा
विहिप नेत्री ने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर रोक लगाने के पीछे भाजपा सरकार का बहुत बड़ा उद्देश्य
सरकार के इस आदेश के बाद तमाम तरह की अटकलों का दौर शुरू

kashmir
मेरठ. जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा रोके जाने और हजारों जवानों की तैनाती को लेकर देशभर में राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। बताया जा रहा है कि सरकार ने यह आदेश घाटी में आतंकवादी हमले के खतरे को लेकर जारी किया है, लेकिन इसके बावजूद विपक्ष के नेता सरकार पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। वहीं सरकार के इस आदेश के बाद तमाम तरह की अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है। इसको लेकर बेबाक बयानों को लेकर मीडिया में चर्चा में रहने वाली वीएचपी की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है। उन्होंने कहा कि यह 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी है। उक्त बातें साध्वी प्राची ने मेरठ रेलवे स्टेशन पर लखनऊ जाते समय पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने किया तीन तलाक बिल का समर्थन, थपथपाई भाजपा की पीठ, देखें वीडियो-

Sadhvi Prachi
विहिप नेत्री ने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर रोक लगाने के पीछे भाजपा सरकार का बहुत बड़ा उद्देश्य छिपा है। उन्होंने बताया कि अमरनाथ यात्रा पर रोक लगाना और जम्मू-कश्मीर में हजारों जवानों की तैनाती इसलिए की गई है, क्योंकि 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराया जाएगा। इसको लेकर ही वहां तैयारियां चल रही हैं। वहीं उन्होंने आजम खान के खिलाफ लगातार दर्ज हो रहे केसों और कार्रवाई को लेकर दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को जेल भिजवाने वाले हैं। साध्वी ने उन्नाव कांड को लेकर सीएम योगी की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से बाहर करते हुए अच्छा निर्णय लिया है। इस तरह के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

VIDEO: साध्वी प्राची का खुलासा, कहा- मेरी हत्या की रची जा रही थी साजिश

अखिलेश सरकार पर लगाया अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप

इस दौरान साध्वी प्राची ने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार में उनकी हत्या की साजिश रची गई थी। अगर 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनी होती तो अब तक उनकी हत्या हो चुकी होती। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के दौरान उन पर केस दर्ज किए गए थे। वह उस दौरान भी शासन-प्रशासन से डरी थीं और न अब प्रशासन से डरती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो