scriptMumbai में होगा Sushant singh Rajput का अंतिम संस्कार! सोमवार को पटना से मुंबई आएंगे पिता | Actor Sushant singh Rajput may be cremated in Mumbai | Patrika News
विविध भारत

Mumbai में होगा Sushant singh Rajput का अंतिम संस्कार! सोमवार को पटना से मुंबई आएंगे पिता

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली
मुंबई में हो सकता है अंतिम संस्कार, कल पटना से आएंगे पिता

नई दिल्लीJun 14, 2020 / 11:14 pm

Mohit sharma

Mumbai में होगा Sushant singh Rajput का अंतिम संस्कार! कल पटना से मुंबई आएंगे पिता

Mumbai में होगा Sushant singh Rajput का अंतिम संस्कार! कल पटना से मुंबई आएंगे पिता

नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत ( Bollywood world ) के लिए रविवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जब प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput ) ने सुबह यहां बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या ( Suicide) कर ली। मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) के प्रवक्ता और पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है। Mumbai Police जांच कर रही है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट ( Suicide note ) नहीं मिला है। सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajput ) के पिता कल 11 बजे मुंबई जाएंगे। बताया जा रहा है कि अभिनेता का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में ही किया जाएगा।

राजधानी में Coronavirus से निपटने में जुटा केंद्र, Amit Shah ने चार IAS Officers को बुलाया दिल्ली

f.png

नौकर ने फंदे से लटका देखा

जानकारी के अनुसार एक काले रंग की टी-शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स (निक्कर) पहने राजपूत को उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने बेडशीट से फांसी पर लटके देखा। इसके बाद नौकर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद बांद्रा पुलिस की एक टीम जांच करने के लिए रवाना हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं, पुलिस इस मामले में सुशांत सिंह के डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि सुशांत पिछले 6 महीनों से कुछ डॉक्टर्स के संपर्क में थे। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अब डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी।

बहन से की थी बात

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आज सुबह करीब 9.30 बजे अपनी बहन से फोन पर बातचीत की थी। हालांकि अभी यह जानकारी नहीं लग पाई है कि दोनों के बीच क्या बात हुई। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बहन के साथ भी संपर्क में है। बिहार की राजधानी पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह का परिवार पटना में रहता है।

aaa54.png

Home / Miscellenous India / Mumbai में होगा Sushant singh Rajput का अंतिम संस्कार! सोमवार को पटना से मुंबई आएंगे पिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो