scriptदिल्ली में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आतंकवादी संगठन | Alert In Delhi After Information of Terror attack planning in capital | Patrika News

दिल्ली में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आतंकवादी संगठन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2019 10:05:55 am

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली में CAA के खिलाफ प्रदर्शन ने दिल्ली पुलिस और खुफिया एजेंसियों की नींद उड़ा दी
जामिया मिलिया से उठा विरोध का स्वर अब अल्पसंख्यक बहुतायत इलाके में फैलने लगा
दिल्ली पुलिस और अन्य एजेंसियों को सोशल साइट्स पर खास ध्यान रखने को कहा गया है

c.png

नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हो रहे लगातार विरोध प्रदर्शन ने दिल्ली पुलिस और खुफिया एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। जामिया से उठा विरोध का स्वर अब राजधानी के अन्य इलाकों में फैलने लगा है, जहां अल्पसंख्यक बहुतायत में रहते हैं। इसलिए दिल्ली पुलिस और अन्य एजेंसियों को सोशल साइट्स पर खास ध्यान रखने को कहा गया है। दिल्ली पुलिस ने 60 के करीब फेसबुक , ट्विटर और व्हाट्सएप ग्रुप की पहचान की है ,जिनसे भड़काने वाले मैसेज शेयर किए गए। लिहाजा दिल्ली पुलिस ने इन 60 एकाउंट्स को बंद करने के लिए लिखा है।

Weather Update: सर्द हवाओं से दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठिठुरन, कई इलाकों में बारिश की संभावना

दावा किया गया है कि ये लोग अफवाहों को फैलाने में लगे थे। जल्द ही ऐसे लोगों पर पुलिस लीगल एक्शन भी लेने जा रही है। दिल्ली पुलिस को एजेंसियों से खुफिया जानकारी मिली है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान आतंकी संगठन दिल्ली में कोई बड़ी वारदात कर सकते है। इसलिए हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान की पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस संपर्क में है।

बेंगलुरु में डीसीपी ने प्रदर्शनकारियों को चुप करने का अपनाया अजब तरीका, वीडियो वायरल

इसके साथ ही दिल्ली से लगे सभी राज्यों के बॉर्डर पर पुलिस पिकेट तैनात है और वाहनों को पूरी तरह से चेक करने के बाद ही दिल्ली में प्रवेश करने दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो